Home बिहार Bihar News- हादसा:पारू में नदी किनारे शौच करने गए युवक का पैर...

Bihar News- हादसा:पारू में नदी किनारे शौच करने गए युवक का पैर फिसला, डूबने से मौत

बाजितपुर डेलुआ गांव में नदी किनारे शौच करने गए डेलुआ निवासी सूरज सहनी के 20 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार का पैर फिसल गया। इससे विक्रम की डूबने से माैत हाे गई। वहीं, घटना के बाद पारू पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा।

मुखिया पति राजकुमार पासवान ने बताया, सोमवार की शाम बिक्रम बाया नदी किनारे शौच काे था, इस क्रम में पैर फिसलने से वह गहरे पानी में डूब गया। जानकारी मिलते ही लोगों ने शाम से रात तक उसकी खोजबीन की, लेकिन शव नहीं मिला। मंगलवार काे नदी किनारे शव दिखाई दिया। इस पर थाने को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया, शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा गया है।

औराई: पाेखर में नहाने गए अधेड़ की डूबने से हुई माैत

जनाढ़ मध्य विद्यालय के निकट स्थित पोखर में एक व्यक्ति की डूबने से माैत हाे गई। सोमवार की देर शाम स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मंगलवार की अहले सुबह गोताखोर छोटन सहनी एवं मनोज सहनी की मदद से शव बरामद किया गया।

मृतक की पहचान जनाढ़ के 40 वर्षीय अमरजीत कुमार पिता जयमंगल मंडल के रूप में की गई है। पंसस नवीन कुमार ने बताया, युवक संभवत नहाने के लिए पोखर में गया था। इसी दाैरान डूब गया। मुखिया पति अविनाश नारायण ने बताया, मृतक के परिजनाें को हर संभव सरकारी मदद दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

Most Popular