HomeबिहारBihar news- सीतामढ़ी में सब इंस्पेक्टर की हत्या: तेजस्वी ने सीएम नीतीश...

Bihar news- सीतामढ़ी में सब इंस्पेक्टर की हत्या: तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा- शराब माफिया ही कैसे कर रहे पुलिस का एनकाउंटर?

हाइलाइट्स:

  • सीतामढ़ी में शराब तस्करों की फायरिंग में सब इंस्पेक्टर शहीद
  • तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा सवाल
  • ‘शराब माफिया में इतना दुस्साहस कहां से आया, वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे?’
  • सीतामढ़ी के मेजरगंज स्थित कुंवारी गांव में हुई सनसनीखेज वारदात
  • पटनाबिहार के सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने दिनदहाड़े कानून-व्यवस्था (Law and Order in Bihar) को धता बताते हुए जमकर फायरिंग (Firing in Sitamarhi) की। इसमें ऑन ड्यूटी सब इंस्पेक्टर दिनेश राम शहीद हो गए जबकि एक चौकीदार बुरी तरह से जख्मी हैं। इस सनसनीखेज वारदात के बाद बिहार में सियासी घमासान तेज होने लगा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस मामले में सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिर शराब माफिया में इतना दुस्साहस कैसे आया कि अब वो पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे हैं?

    सीतागढ़ी मामले पर तेजस्वी यादव ने किया ये ट्वीटतेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर हत्या कर दी है और एक अन्य को गम्भीर रूप से घायल कर दिया है! माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, आपके घर में सीधी पहुंच रखने वाले शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहां से आया कि वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे हैं?’

    इसे भी पढ़ें:- शराब माफिया के दुस्साहस से थर्राया सीतामढ़ी, ऑन ड्यूटी दारोगा की गोली मारकर हत्याशराब माफिया ने की फायरिंग, सब इंस्पेक्टर की मौतये सनसनीखेज वारदात सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज के कुंवारी गांव में अंजाम दी गई है। पुलिस की खबर मिली थी कि इस गांव में अवैध शराब की तस्करी हो रही है। इसी की तफ्तीश के लिए एक टीम कुंवारी गांव पहुंची थी। टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दिनेश राम कर रहे थे। दारोगा दिनेश अपनी टीम को लेकर गांव में पहुंचे ही थे कि शराब माफिया ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को संभलने का मौका नहीं मिला।

    Bihar Assembly Session: CPI-ML विधायक महबूब आलम का विधानसभा में हंगामा, पोर्टिको में सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गए

    घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंपइस हमले में दारोगा दिनेश राम और एक चौकीदार को गोली लगी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में ही दारोगा ने शहादत दे दी। घायल चौकीदार की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपने दारोगा की शहादत के बाद साथी पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश है। जिले के एसपी सहित विभाग के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं गंभीर रुप से जख्मी चौकीदार का इलाज एक निजी हर्ष नर्सिंग होम में चल रहा है।

    Most Popular