Home बिहार Bihar News- सादपुरा से 120 ग्राम चरस और 73 हजार रुपए कैश...

Bihar News- सादपुरा से 120 ग्राम चरस और 73 हजार रुपए कैश बरामद, दो भाइयों के खिलाफ प्राथमिकी

काजीमोहम्मदपुर पुलिस में सादपुरा मिल्की टोला इलाके में छापेमारी कर एक घर से 120 ग्राम चरस और 73 हजार चार सौ रुपए बरामद किए। हालांकि, तस्कर मो. शाहिद व मो. शाहिल फरार हो गए। दोनों भाई हैं। मामले में प्रशिक्षु दारोगा नसीम अंसारी के बयान पर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

बताया, सूचना मिली थी कि इलाके में दोनों भाई शराब व स्मैक की खरीद-बिक्री करते हैं। इस आधार पर छापेमारी की। घर के ऊपरी मंजिल पर कमरे की तलाशी में चरस और रुपए बरामद किए गए। थानेदार मो. फारुख अंसारी ने बताया, आरोपिताें की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

गांजा के साथ एक गिरफ्तारकाजीमोहम्मदपुर पुलिस ने सादपुरा इलाके से 15 पुड़िया गांजा के साथ तस्कर आरोपित सूरज सिंह काे गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ प्रशिक्षु दारोगा शशि कुमार भगत के बयान पर एफआईआर की गई। उन्हाेंने बताया, सूचना मिली थी कि आरोपित दवा दुकान के समीप खड़ा है। इस आधार पर उसे पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास से गांजा मिला। आरोपित ने स्वीकार किया कि वह पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है। थानेदार मो. फारुख हुसैन अंसारी ने बताया, आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

Most Popular