Home बिहार Bihar news- महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस पर...

Bihar news- महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस पर करारा तमाचा : सुशील कुमार मोदी

हाइलाइट्स:

  • अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय कांग्रेस को थप्पड़ : सुशील मोदी
  • महाराष्ट्र की सरकार का शीर्ष नेतृत्व भी लगा है अवैध वसूली के काम में : सुशील मोदी
  • महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर है, इसलिए वहां कोरोना सबसे ज्यादा फैल रहा है : सुशील मोदी
  • महाराष्ट्र की तरह बिहार में भी कांग्रेस लोकलाज को छोड़ चारा घोटाला और मिट्टी – मॉल घोटाला करने वालों के साथ खड़ी है
  • पटना।बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस तरह बिहार में आरजेडी – कांग्रेस की सरकार घोटाले, अपहरण उद्योग और जमीन कब्जा करने में लगी थी। उसी तरह महाराष्ट्र की सरकार के शीर्ष नेतृत्व भी अवैध वसूली के काम में लगी है। सुशील मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र की तरह बिहार में भी कांग्रेस निर्लज्ज भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ी है।

    पूरे मामले पर चुप्पी साधने वाली कांग्रेस कर रही थी पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख का बचावसुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुंबई के पुलिस आयुक्त पर हर महीने 100 करोड़ की अवैध वसूली के मामले में एनसीपी के अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच का हाई कोर्ट का फैसला बरकरार रखकर सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस को करारा झटका दिया है । सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस पहले तो इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे रही। जबकि उज़के दो बड़े वकील सुप्रीम कोर्ट में अनिल देशमुख के बचाव करने के लिए खड़े थे। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में चारा घोटाला के 4 मामलों में दोषी पाए गए लालू प्रसाद की पार्टी से दोस्ती रखने वाली कांग्रेस महाराष्ट्र में महाभ्रष्ट सरकार का भी बचाव कर रही है। जिसके एक और मंत्री पर दो करोड़ रुपए की अवैध वसूली के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है।

    महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर है, इसलिए वहां कोरोना सबसे ज्यादा फैल रहा है : सुशील मोदीसुशील मोदी ने कहा कि भ्रष्ट सरकार ए लोगों की सेवा और संकट में उनकी रक्षा के लिए काम नहीं करती बल्कि जनता को अपने हाल पर छोड़ कर अपने कई दोस्तों के लिए संपत्तियां बनाने का काम करती है। सुशील मोदी ने कहा कि यही वजह है कि महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर है और कोरोना सबसे ज्यादा फैला है। सुशील मोदी ने कहा कि हाईकोर्ट से सीबीआई जांच के आदेश होने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा देने को बाध्य होना भ्रष्टाचार के प्रति अति सहिष्णुता की शर्मनाक मिसाल थी।

    बिहार में भी कांग्रेस लोकलाज को छोड़ चारा घोटाला और मिट्टी – मॉल घोटाला करने वालों के साथ खड़ी हैसुशील मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के जिस गृहमंत्री पर उसके अधीन काम करने वाले पुलिस आयुक्त ने ही उन पर 100 करोड़ से अधिक रूपए की अवैध वसूली का दबाव बनाने का लिखित आरोप लगाया। आरोप के बाद भी अनिल देशमुख ने ना तो तुरंत इस्तीफा दिया ना ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने उन्हें बर्खास्त किया था और तो और एनसीपी ने कोई कार्रवाई तक नही की थी। सुशील मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में अवैध वसूली मामले में चुप्पी साधना वाली कांग्रेस बिहार में भी लोक लाज को छोड़ चारा घोटाला और मिट्टी मॉल घोटाला करने वालों के साथ खड़ी रही।

    महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच तेजबता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच तेज कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में सीबीआई ने 4 लोगों से इस मामले में पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए है। मिली जानकारी के अनुसार वसूली मामले में सीबीआई अनिल देशमुख से भी जल्द ही पूछताछ कर सकती है। जानकारी के अनुसार सीबीआई ने 100 करोड़ वसूली मामले में सचिन बझे और परमवीर सिंह का बयान दर्ज करने के साथ एनसीपी की जयश्री पाटिल और एनसीपी के ही संजय पाटिल का बयान भी दर्ज किया है।

    Most Popular