Home बिहार Bihar News- बूथ चेंज हुआ फिर भी कम नहीं हुआ हौसला, मीठापुर...

Bihar News- बूथ चेंज हुआ फिर भी कम नहीं हुआ हौसला, मीठापुर से डाक बंगला चौराहा आकर दिया वोट

सुरभि सिन्हा जब मीठापुर के बूथ पर वोट देने पहुंची तो पता चला कि बूथ चेंज हो गया है।

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में युवा वोटरों का उत्साह देखते बन रहा है। आंखों में मजबूत लोकतंत्र का सपना लिए ये बूथ पर वोट देने पहुंच रहे हैं। पहली बार वोट डालने का जुनून तो देखिए, बूथ चेंज हो गया तो दो किलोमीटर दूर आकर बूथ पर वोट दिया। मीठापुर की सुरभि सिन्हा पहली बार वोट करने बूथ पर पहुंची तो पता चला कि उनका बूथ ही चेंज हो गया है। फिर क्या था वह डाक बंगला स्थित दूसरे बूथ पर वोट देने पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि मैं पहली बार वोट करने आई हूं। मेरा बूथ चेंज हो गया था तो डाक बंगला चौराहा आकर वोट किया है।

क्योंकि हर एक वोट जरूरी होता है…लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने ये वोटर सुबह-सुबह ही बूथ पर पहुंच गए। सबसे पहले वह मतदान के लिए लाइन में लग गए। उन्होंने बताया कि जैसे हर एक फ्रेंड जरूरी होता है, ठीक वैसे ही चुनाव में एक-एक वोट हमारे इलाके के विकास के लिए जरूरी है। खासकर युवाओं को अपना वोट जरूर देना चाहिए क्योंकि इसी से हमारा भाग्य भी तय होगा।

युवाओं के लिए रोजगार और विकास है मुद्दायुवाओं का मुद्दा रोजगार और विकास है। वोट के लिए कतार में खड़े युवा वोटरों ने कहा कि इस बार वह पहली बार वोट कर रहे हैं तो वह प्रत्याशियों के एजेंडे पर विशेष रूप से फोकस कर रहे हैं। सभी पार्टियों ने तमाम तरह के वादे किए हैं लेकिन जो हमें अपने प्रदेश में अच्छी पढ़ाई की व्यवस्था और रोजगार दिला सकेगा। हम उन्हीं को वोट करने आए हैं।

Most Popular