Home बिहार Bihar news- बिहार के लिए काला मंगलवार, सीवान और कटिहार में भीषण...

Bihar news- बिहार के लिए काला मंगलवार, सीवान और कटिहार में भीषण सड़क हादसे में 10 की दर्दनाक मौत

सिवानबिहार में मंगलवार को दो भीषण सड़क हादसों में 10 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। बिहार के कटिहार में 6 लोगों को और सिवान में 3 लोगों को दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। बिहार में तेजी से बढ़ते सड़क हादसों ने रोड सेफ्टी को लेकर सरकार की ओर से किए जा रहे इंतजामों की पोल खोलकर रख दी है। बिहार के कटिहार में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हैं। हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। कटिहार के कुरसेला में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर ये भीषण हादसा हुआ। वहीं इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी गहरा शोक जताया है।

फैमिली फंक्शन से लौट रहे थे तभी ट्रक से टकराई कारबताया जा रहा कि हादसा इतना भयानक था कि ट्रक से टकराने के बाद एसयूवी कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हैं, उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मारे गए सभी लोग समस्तीपुर के रहने वाले थे। वह किसी पारिवारिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

सिवान में 3 लोगों की रोड एक्सीडेंट में मौतसिवान में मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना सराय ओपी के चमड़ा मंडी के पास की है। जहां एक ही बाइक पर सवार हो कर 4 लोग जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। जिससे तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में 22 साल का रेहान, 8 साल का फयाज आलम और तीन साल की मुस्कान शामिल है। जबकि इस हादसे में शबाना परवीन गंभीर रूप से घायल है।

हादसे के बाद सड़क घंटों जाम, लोगों ने किया प्रदर्शनघटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया। इधर लोगों को जब मामले की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में एमएम कॉलोनी से लोग सड़क पर उतर कर हंगामा करने लगे। इसके बाद सराय ओपी व टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं सामाजिक कार्यकर्ता श्रीनिवास यादव ने भी लोगों को समझा बुझा कर उन्हें शांत कराया। तब जाकर शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जा सका।

Most Popular