Home बिहार Bihar News- पिता को जेल से बाहर निकालना है इसलिए तेजस्वी वोट...

Bihar News- पिता को जेल से बाहर निकालना है इसलिए तेजस्वी वोट जनता से मांग रहे हैं और नतमस्तक भाजपा के सामने हो रहे हैं

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा रविवार को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर खूब भड़के।

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। कुशवाहा ने तेजस्वी पर आरोप लगाया कि राजद के युवराज को जेल जाने से बचना है और पिता को जेल से बाहर निकालना है इसलिए वोट जनता से मांग रहे हैं और नतमस्तक भाजपा के सामने हो रहे हैं। लेकिन हम आवाज उठाएंगे, उपेंद्र कुशवाहा ईंट का जवाब पत्थर से देगा। राजद और भाजपा के बीच डील हुई है, क्योंकि कोई कैसे विश्वास के साथ बोल रहा है कि 9 नवंबर को लालू जेल से बाहर आ जाएंगे। ये बात किस आधार पर कही जा रही है। कोर्ट बेल देगा, यह तेजस्वी को कैसे पता है? रविशंकर प्रसाद को इस पर जवाब देना चाहिए। इस डील का हिस्सा है कि सीट मिलने पर भाजपा और राजद मिलकर सरकार बनाएंगी और नीतीश कुमार सत्ता से बाहर कर दिए जाएंगे। कांग्रेस पिछलग्गू बनकर रह गई है, बिहार में। तेजस्वी जिंदाबाद कर रही है।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि नीतीश कुमार अपना आपा खो बैठे हैं, लोगों से बहुत गुस्से में बात कर रहे हैं, जनता इन्हें अब बख्शने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया में धमदाहा के हमारे उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ। 3 राउंड फायरिंग की गई। सत्ताधारियों ने उन्हें धमकी दी थी, हिसाब से चलने को कहा था। सिटिंग कैंडिडेट को उनसे खतरा था, इसलिए उनपर हमला किया गया। मैं चुनाव आयोग और सीएम से मांग करता हूं कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच हो, हर जगह रालोसपा के उम्मीदवार को सुरक्षा मिले। हमें भी सुरक्षा दी जाए। हमारे हेलीकॉप्टर को लोग घेर लेते हैं, इस पर चुनाव आयोग को समीक्षा करनी चाहिए।

रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि फ्रांस पर हुआ आतंकवादी हमला गलत है। लेकिन जिस कार्टूनिस्ट ने पैगंबर साहब की गलत फोटो बनाई उसका साथ फ्रांस के राष्ट्रपति, भारत के प्रधानमंत्री दे रहे हैं, जबकि कांग्रेस और नीतीश कुमार चुप हैं। ये सिर्फ मुसलमानों का वोट लेना जानते हैं जबकि उनकी आस्था को चोट पहुंचाया गया है। धर्मनिरपेक्षता की बात सिर्फ वोट लेने के लिए न करें। भारत सरकार को कानून बनाना चाहिए कि धर्म को चोट पहुंचाने वालों को जेल भेजना चाहिए। फ्रांस की वजह से मुसलमान असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पहले चरण में रालोसपा बहुत अच्छी स्थिति में है। हमारी सरकार आएगी तो हम बिहार के अंदर कानून बनाएंगे। हमें सत्ता मिली तो हम 4 उप मुख्यमंत्री बनाएंगे। इनमें एक महिला होगी और तीन लोग समाज के अलग-अलग वर्ग के होंगे। नीतीश कुमार जब भाजपा के साथ रहे तो उनकी पार्टी के नेता को उपमुख्यमंत्री बनाया, जब राजद के साथ थे तो उनके नेता को, बाकी लोगों को कभी नहीं बनाया। अब जनता नीतीश कुमार को अपनी नजरों से उतार चुकी है।

Most Popular