Home बिहार Bihar News- परबत्ता में तीर दबाने पर ईंट मारी, फतुहा में लालटेन...

Bihar News- परबत्ता में तीर दबाने पर ईंट मारी, फतुहा में लालटेन को वोट नहीं देने पर जमकर पीटा, बखरी में बूथ पर चली लाठियां

फतुहा के सोनारू गांव के बूथ नंबर 185 पर कुछ लोगों की पिटाई कर दी गई और कपड़े फाड़ दिए गए।

खगड़िया के परबत्ता विधानसभा से एक युवक पर जदयू के तीर निशान पर वोट डालने की वजह से हमला कर दिया गया। हमला करने का आरोप महागठबंधन के नेताओं पर लग रहा है। युवक के अनुसार प्रत्याशी के वोट कहां गिराओगे, के जवाब में जब उसने जवाब तीर का दिया तो उसपर पत्थर से हमला कर दिया गया, जिसमें उसकी नाक पर चोट लगी है। इसी तरह की घटना फतुहा में सामने आयी है। यहां भी सोनारू गांव के एक बूथ पर वोटिंग करने गए लोगों को लालटेन के निशान पर वोट न डालने की वजह से मारा-पीटा गया है।

बखरी विधानसभा में पुलिस का लाठीचार्ज

बेगूसराय के बखरी विधानसभा क्षेत्र के बखरी बाजार में वोटिंग शुरू होने में देरी पर हंगामा कर रहे लोगों को काबू में करने करने लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। मामला कन्या पाठशाला बूथ का है, जहां मतदान में विलंब होने पर पोलिंग पार्टियों के कार्यकर्ता हंगामा करने लगे थे। विधि व्यवस्था बिगड़ती देख पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन मामला बिगड़ते देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। उधर, फतुहा विधानसभा क्षेत्र के सोनारू गांव के बूथ नंबर 185 पर भी जबरदस्त हंगामा हुआ। वहां कुछ लोगों की पिटाई कर दी गई। मार खाए लोगों का आरोप है कि लालटेन छाप पर वोट नहीं देने पर गुंडों ने उनकी पिटाई कर दी और कपड़े फाड़ दिए।

भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी पर हमले का आरोपउधर, गोपालगंज के बैकुंठपुर से निवर्तमान विधायक व भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी पर हमले की खबर है। तिवारी ने आरोप लगाया है कि उनपर यह हमला एक निर्दलीय प्रत्याशी ने करवाया है। इस हमले में मिथिलेश तिवारी की गाड़ी का शीशा तोड़ा गया है। इस विधानसभा सीट पर मिथिलेश तिवारी की सीधी लड़ाई राजद के प्रेम शंकर प्रसाद से है।

पटना में दो प्रत्याशियों के समर्थक भिड़ेइधर, पटना की दीघा विधानसभा सीट से भारतीय सबलोग पार्टी की प्रत्याशी माया श्रीवास्तव के बेटे और भाजपा विधायक व प्रत्याशी संजीव चौरसिया के समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई। वोटरों को सड़क किनारे पर्ची बांटने से शुरू हुई कहासुनी के बाद झड़प में दोनों तरफ के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। शास्त्रीनगर में बाबा चौक के पास इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष विमलेंदु ने बताया कि माया श्रीवास्तव के बेटे ने थाने में लिखित शिकायत दी है। जांच की जा रही है।

गड़खा में मतदानकर्मियों के साथ बदसलूकीछपरा के गड़खा की बूथ संख्या 248 और 249 पर भी हंगामा हुआ है। मतदानकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई है। बताया जा रहा है कि बूथ पर अफवाह फैलने के बाद लोग उग्र हो गए। घटना के बाद कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

Most Popular