Home बिहार Bihar News- नीतीश कुमार बोले- लोगों को मतदान करना चाहिए, तेजस्वी यादव...

Bihar News- नीतीश कुमार बोले- लोगों को मतदान करना चाहिए, तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार में परिवर्तन की लहर बह रही है

वोट देने के बाद स्याही दिखाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

सीएम नीतीश कुमार राजभवन स्थित मतदान केंद्र पर वोट देने के लिए पहुंचे। इस दौरान वहां मीडियाकर्मियों का हुजूम उमड़ पड़ा। लग रहा था की सीएम कुछ कहेंगे। लेकिन, नीतीश कुमार सिर्फ एक ही बात कही। उन्होंने कहा कि लोगों को मतदान करना चाहिए। वहीं, महागठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने मंगलवार को पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित बूथ पर वोट डालने के बाद कहा कि बिहार में परिवर्तन की लहर बह रही है। पूरा बिहार बदलाव चाहता है। बिहार के लोग पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, महंगाई को देखते हुए नई सरकार चाहते हैं। पिछले दिनों पूरा बिहार बहुत बुरे दौर से गुजर रहा था। बाढ़, मजदूरों का पलायन और बीमारी की समस्या बहुत भयंकर रूप से उभर कर सामने आई थी। बिहार की जनता इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए नई सरकार चुनेगी। तेजस्वी ने लोगों से मतदान करने की भी अपील की । कहा कि लोकतंत्र के इस त्योहार में बढ़ चढ़कर भागेदारी करें।

वोट देने के बाद मीडिया से बात करते तेजस्वी यादव।

राबड़ी देवी ने क्या कहातेजस्वी के साथ उनकी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी वोट देने पहुंची थी। राबड़ी देवी ने भी कहा कि बिहार में बदलाव की गंगा बह रही है। पूरा बिहार बदलाव चाहता है। मेरा आशीर्वाद है, तेजस्वी सीएम जरूर बनेगा।

बदलाव चाहते हैं बिहार के लोगउधर, हसनपुर में तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार के लोग अब पूरी तरह से बदलाव चाहते हैं। वे तेजस्वी को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। जीतने के सवाल पर कहा कि मैं यहां से 50 हजार वोटों से जीतूंगा।

Most Popular