Home बिहार Bihar News- डंपिंग ग्राउंड में सुरजेवाला ने नीतीश सरकार को घेरा; कहा...

Bihar News- डंपिंग ग्राउंड में सुरजेवाला ने नीतीश सरकार को घेरा; कहा – 25 सालों से पटना में भाजपा के सांसद-विधायक, फिर भी ये हाल

पटना जीपीओ के सामने स्थित डंपिंग ग्राउंड में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने आज अनोखे अंदाज में बिहार सरकार को घेरा। पार्टी के अन्य नेताओं के साथ पटना जीपीओ के सामने के कूड़ा डंपिंग यार्ड में पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि यहां खुलेआम बायोवेस्ट कचरा भी फेंका जा रहा है। इसे देखने वाला कोई नहीं है। बीच राजधानी में यह सब हो रहा है। कभी यहां खूबसूरत कंप्लेक्स बनना था, लेकिन अभी कैसे हालात हैं, देख लीजिए।

‘जरा यहां भी हेलीकॉप्टर उतारिए नीतीश जी’

उन्होंने कहा – बिहार का पानी, बिहार की हवा को जितना जहरीला बना दिया गया है, उतने ही जहरीले-विषैले नीतीश सरकार के विचार भी हैं। नीतीश कुमार जी, जरा हेलीकॉप्टर यहां भी उतारिए। पटना में 25 सालों में ज्यादातर बार भाजपा के सांसद और विधायक जीतते रहे हैं, फिर भी देख लीजिए।।।शहर का हाल कैसा है। स्मार्ट सिटी रैंक में पटना का स्थान 33वां है। ऐसी सरकार को बदलना है। बिहार के कई जिलों के पानी में यूरेनियम, फ्लोराइड और आर्सेनिक हैं। ये बिहारवासियों की जिंदगी तबाह कर रहे हैं। कई रिपोर्टों का हवाला देते हुए उन्होंने बताया कि स्थिति कितनी भयावह है।

नल-जल योजना पर हमला

सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश सरकार के नल-जल भ्रष्टाचार को मोदी सरकार ने रंगे हाथ पकड़ लिया है। बिहार में 25 हजार करोड़ की यह योजना भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है। नीतीश कुमार की पार्टी कहीं इसी घोटाले के पैसे से हेलीकॉप्टर तो नहीं उड़ा रही?

Most Popular