Home बिहार Bihar News- जाप की सरकार बनी ताे वृद्धा पेंशन तीन हजार कर...

Bihar News- जाप की सरकार बनी ताे वृद्धा पेंशन तीन हजार कर दिया जाएगा, हर गरीब को लाभ मिलेगा – पप्पू यादव

रामसखी उच्च विद्यालय हांसपुर के प्रांगण में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपने प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह के समर्थन चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सभा में उन्होंने कहा कि एक बार मुझे मौका दीजिए, जाति धर्म से ऊपर उठकर सभी लोगों का सुख दुख में साथ देता हूं और देता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि अगर मेरी सरकार बनी तो वृद्धा पेंशन 3000 रुपए प्रति माह दूंगा। छात्रवृत्ति दोगुना कर दूंगा। इंटर बीए का पढ़ाई मुफ्त में दूंगा। दियारा इलाके से सटे लोगों को जिनके पास जमीन और भवन नहीं है अगर हमारी सरकार बनी तो जमीन सहित पक्का मकान बनवाने का कार्य करूंगा।

दियारा इलाके में शिक्षा से वंचित बच्चों के लिए बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य व्यवस्था की जाएगी। बच्ची को जन्म होते ही जन्म प्रमाण पत्र के साथ एक लाख रुपए दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि काेरोना काल में पूरे बिहार में घूम घूम कर गरीब वंचित मजदूरों को हर संभव सहायता किया।

सभा को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह ने कहा िक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जनता के सुख और दुख में हर संभव सेवा के लिए तत्पर रहते हैं। मौके पर जिला अध्यक्ष संजय यादव, सोनू कुमार सिंह, मानवेंद्र कुमार, सुशील यादव ,गंगा गौतम आदि ने सभा को संबोधित किया

Most Popular