Home बिहार Bihar News- छपरा की रैली में पीएम मोदी ने बिहार की इस...

Bihar News- छपरा की रैली में पीएम मोदी ने बिहार की इस महिला का किया जिक्र, वीडियो में बोली- ‘वोट ओकरा न देई तो तोहरा के देम’

छपरा की चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने इस महिला का किया जिक्र

पीएम मोदी ने छपरा में रैली के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बिहार की एक बुजुर्ग महिला बता रही है कि वोट किसको और क्यों देना है। प्रधानमंत्री ने बताया कि इस वीडियो को देखकर काफी प्रभावित हुआ हूं। वीडियो में महिला पीएम मोदी की योजनाओं की काफी तारीफ करती नजर आ रही है।

वीडियो में महिला का जवाबवीडियो में कोई शख्स बुजुर्ग महिला से पूछता है कि मोदी को आखिर वोट क्यों दोगी, उन्होंने तुम्हारे लिए क्या किया। इसका जवाब देते हुए महिला अपनी बोली में कहती है कि ‘हमरा नल देहलक, लायन देहलक,वृद्धा पेंशन देहलक, ओकरा न देई तो तोहरा के देम’ राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद पर भी महिला वीडियो में कमेंट करती दिख रही है।

पीएम ने एक और वीडियो का किया जिक्रहालांकि, यह वीडियो कहां का है, और कब का है, यह पता नहीं चल पाया है। इस वीडियो की पुष्टि दैनिक भास्कर नहीं करता है। पीएम मोदी ने इसके अलावा एक और वीडियो का जिक्र किया। जिसमें कोई कांग्रेस कार्यकर्ता प्रचार के दौरान एक मुस्लिम महिला से पूछता है कि वोट किसको देंगी। जवाब में महिला पीएम मोदी का जिक्र करती है। साथ ही उनकी योजनाओं से मिलनेवाले फायदों को भी बताती है।

वोट की ताकतप्रधानमंत्री ने कहा कि इस वीडियो से विपक्षियों को करारा जवाब मिल रहा है। साथ ही बिहार की महिलाएं बिहार की बेटियां, यहां के लोग एनडीए के विरोधियों से यही कह रहे हैं कि एनडीए को वोट नहीं देंगे तो क्या तुमको देंगे। यह सब मोदी का नहीं, आपके वोट की ताकत है।

Most Popular