Home बिहार Bihar News- कोरोना के डर के बीच चुनावी महापर्व में वोट डालने...

Bihar News- कोरोना के डर के बीच चुनावी महापर्व में वोट डालने निकले आप, अब भास्कर देश को दिखा रहा आपकी तस्वीरें

लोकतंत्र के महापर्व को आप जैसे वोटरों ने सफल बनाया। कोरोना के खौफ के बावजूद आपने कोविड गाइडलाइन का पालन किया और जमकर वोटिंग की। हम आपके हौसले को सलाम करते हैं। दैनिक भास्कर ऐसे वोटरों की तस्वीरें साझा कर रहा है, जिन्होंने मतदान को सबसे बड़ा काम माना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान वोटर सुबह-सुबह बूथ पर पहुंचे। कई मतदाताओं ने पहले मतदान फिर जलपान का नारा बुलंद किया।

पटना के वोटरों ने क्या-क्या कहा

पटना के ही श्रीनगर के रहने वाले अमित आनंद और ममता देवी ने बताया कि वोट हमारा अधिकार है। इस अधिकार का प्रयोग करते हुए हमारी इच्छा है कि प्रदेश में एक अच्छी और सब के हित वाली सरकार हो।

पटेल नगर के रहने वाले चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ने इस बार भी डेवलपमेंट के उद्देश्य से वोट किया है। शिवपुरी, पटना के रहने वाले सत्येंद्र सिंह का कहना है कि विकास के साथ-साथ सरकार रोजगार के मसले पर बात करें और काम करें।

पटेल नगर के रहने वाले राजीव सिंह का कहना है कि वोट करने के पीछे का मकसद युवाओं को रोजगार दिलाना है। शिवपुरी में रहने वाले संजय वात्स्यायन के वोट का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ विकास कहा। बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले राजीव का कहना है कि विकास नजर आ रहा है। आगे भी इसी की अपेक्षा से मैंने वोट किया है।

बख्तियारपुर के राकेश रंजन कुमार वोटिंग करके बहुत खुश हैं। कहते हैं – युवा हैं, युवा को तरजीह दे रहे हैं। बिहार में विकास के साथ बदलाव चाहते हैं। इसके लिए अपने पसंदीदा नेता को वोट किये हैं जो विकास पर जोर दे। राजगीर के गोपाल का कहना है कि पहली बार वोट किया है। अनुभव अच्छा नही रहा। कोरोना के कारण काफी बाध्यता रही है। फिर भी वोटिंग किया। बूथ पूरी तरह खाली था, इसलिए 5 मिनट में वोटिंग हो गई।

गोपालगंज विधानसभा में प्राची कुमारी ने पहली बार मतदान किया है। रघुनाथपुर विधानसभा से ही रानी कुमारी और रोहित कुमार ने पहली बार वोटर दिया है।

Most Popular