Home बिहार Bihar News- किस लकड़सुंघा ने लॉकडाउन किया, किसकी वजह से लाखों बिहारी...

Bihar News- किस लकड़सुंघा ने लॉकडाउन किया, किसकी वजह से लाखों बिहारी लॉकडाउन में परेशान हुए

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सभा में लकड़सुंघा और जंगलराज शब्द का प्रयोग क्या किया राजद ने उसे सीधे हाथ ले लिया। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने कहा कि किस लकड़सुंघा ने लॉकडाउन किया, किसकी वजह से बिहार के लाखों लोग परेशान हुए। बिहार की जनता उस लकड़सुंघा को बहुत अच्छा से जानती है।

क्या छठ के बाद बिहार के लोगों की गरीबी दूर हो जाएगी?मनोज झा ने सवाल किया कि पीएम ने कहा कि छठ तक लोगों को मुफ्त अनाज मिलेगा, तो क्या छठ के बाद बिहार के लोगों की गरीबी दूर हो जाएगी, भूख नहीं लगेगी? नीतीश कुमार के घोटालों को गिनाने वाले प्रधानमंत्री क्या एम्नेसिया के शिकार हो गए हैं? कहा कि कर्पूरी ठाकुर की सरकार कैसे गिरी, यह पूरा बिहार जानता है। वे लोग कौन थे, किससे छिपा हुआ है।

पुराने इतिहास के बासी पन्नों को उलटने से लोकतंत्र नहीं चलताकहा कि पीएम की चिंता में बिहार के युवा नहीं हैं, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की चिंता नहीं है। बिहार को वे सिर्फ वोट बैंक समझते हैं। संविदाकर्मी का सवाल, समान काम के बदले समान वेतन की कोई बात उन्होंने नहीं की। मुजफ्फरपुर की बेटियों की कोई बात तक वे नहीं करते। पुराने इतिहास के बासी पन्नों को उलटने से लोकतंत्र नहीं चलता।

विशेष राज्य का दर्जा की मांग पीएम से करेंगे

मनोज झा ने कहा कि हमारी सरकार बिहार में बनेगी तो विशेष राज्य का दर्जा की मांग हम पीएम से करेंगे और नहीं दिया तो हम आमरण अनशन करेंगे। पुरानी पेंशन योजना बहाल करेंगे। पीएम से कहा कि तीन तारीख को इन सबका जिक्र कीजिएगा प्रधानमंत्री जी।

तेजस्वी यादव की सभा बता रही जनता का मिजाजकांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि जेडीयू के नीरज कुमार जिस तरह के आरोप तेजस्वी यादव पर लगा रहे हैं, उनसे और कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। तेजस्वी यादव की सभा बता रही है कि सच क्या है।

Most Popular