Home बिहार Bihar News- आरोपितों को छुड़ाने के लिए थाने पर हंगामा, दारोगा से...

Bihar News- आरोपितों को छुड़ाने के लिए थाने पर हंगामा, दारोगा से धक्कामुक्की, बवाल कर रहे दो लोग गिरफ्तार

बाइक से ठोकर मारने के मामले में गिरफ्तार आरोपितों को छुड़ाने के लिए उनके साथियों ने शनिवार को सदर थाने पर हंगामा किया। इस दौरान दारोगा हरेराम पासवान के साथ धक्का-मुक्की की गई, जबकि सिपाही सहजानदे की राइफल छीनने का भी प्रयास हुअा। इसे लेकर अफरा-तफरी की स्थिति रही। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हंगामा कर रहे दो आरोपितों में एक को गिरफ्तार किया, जबकि दूसरा फरार हो गया।

हालांकि, कुछ देर बाद उसे भी गिरफ्तार किया गया। घटना को लेकर दारोगा हरेराम पासवान के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई। इसमें सदर थाने के खबड़ा निवासी वरुण कुमार, सकरा थाने के रेकी निवासी आदित्य कुमार, भगवानपुर निवासी ओम आदर्श, पताही निवासी दिपांशु कुमार आदि को आरोपित बनाया गया है।बाइक की ठोकर से एक का टूट गया था पैर, इसी में हुई थी गिरफ्तारी

भिखनपुरा पेट्रोल पंप के समीप शनिवार सुबह दो बाइक की टक्कर हुई थी। इसमें महंत मनियारी निवासी पवन कुमार का दायां पैर टूट गया। पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और धक्का मारने वाले वरुण ओझा व आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपितों को थाने लेकर पहुंची तो दोनों ने फाेन कर साथियों को बुला लिया।

आरोपितों के थाने पर पहुंचते ही ओम आदर्श, दीपांशु समेत अन्य युवक पहुंचे और हंगामा करने लगे। दारोगा के साथ जाति सूचक गाली-गलौज व सिपाही की राइफल छीनने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस ने ओम आदर्श को गिरफ्तार किया। वहीं, दीपांशु कुछ देर बाद गिरफ्तार हुआ।

आरोपितों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने, एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर की गई। आरोपितों को छुड़ाने के लिए देर शाम तक पैरवीकार थाने पर जुटे रहे। थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया, आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

थाने पर हंगामा किया गया और पुलिस के साथ हाथापाई की गई। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में एफआईआर कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। -जयंतकांत, एसएसपी

Most Popular