Home बिहार Bihar News- आरा में बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, महिला की...

Bihar News- आरा में बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौत, गया के परैया में ट्रैक्टर पलटने से किसान की जान गई

खेत में ट्रैक्टर पलटने से 12 साल का बच्चा गंभीर रूप से हुआ घायल।

आरा में एक बाइक सवार को बेलगाम ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तीनों आरा के बहिरो गांव के रहने वाले हैं। यह हादसा नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार में हुआ। उधर, गया के परैया थाना क्षेत्र के बोकनारी गांव में सोमवार की सुबह एक ट्रैक्टर के पलटने से उसके चालक की मौत हो गई। उसके साथ बैठा एक 12 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज गया के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

खेत में गिरा ट्रैक्टरपरैया के ट्रैक्टर हादसे में 24 वर्षीय किसान सुनील यादव की मौत हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर चला रहा सुनील सुबह में गांव के उत्तर बधार में खेतों की जुताई कर घर लौट रहा था। रास्ते में आहर का पिंड पार करते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर छह फीट नीचे खेत में जा गिरा। सुनील का सर ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। साथ रहा बच्चा उसके नीचे दबा रहा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने घटना को देखकर शोर मचाया जिसके बाद ग्रामीण दौड़े आए और ट्रैक्टर को उठाकर दोनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों की मदद से ही ट्रैक्टर को सीधा किया गया। मृतक सुनील यादव रामकृत यादव का छोटा पुत्र है। घटना की सूचना के बाद मायके से लौटी उसकी गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रैक्टर गांव के ही सूदान यादव का है जिसका 12 वर्षीय बच्चा घायल है।

सड़क हादसे में हुआ घायल

गया के परैया में ही सुबह कोसडीहरा के निकट एक और दुर्घटना घटी। गांव से पहले पुलिया के निकट गया की तरफ से आ रहे ऑटो की टक्कर गुरारू की ओर जा रही स्कूटी से हो गई। घटना में स्कूटी चालक को गम्भीर चोट आई। चालक गुरारू निवासी 55 वर्षीय बृजमोहन चौधरी का दाहिना हाथ टूट गया। ऑटो सवार गुरारू की दो महिला पर्यवेक्षिकाओं ने वृद्ध के हाथ में उनका गमछा बांधकर परैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। वृद्ध को बेहतर उपचार के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

Most Popular