Home बिहार Bihar News- अंतिम दिन महागठबंधन प्रत्याशी ने किया सघन जनसंपर्क, मांगा वोट

Bihar News- अंतिम दिन महागठबंधन प्रत्याशी ने किया सघन जनसंपर्क, मांगा वोट

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन महागठबंधन प्रत्याशी सूर्यकान्त पासवान ने बखरी प्रखंड तथा नगर क्षेत्र के विभिन्न गांव व मुहल्लों में सघन जनसंपर्क के माध्यम से जीताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि बखरी के मतदाता अगर उन्हें सेवा का मौका देती है तो वह बेटा की भांति विकास के नए अध्याय की शुरूआत करेंगे।

उनकी प्राथमिकता यहां डिग्री कॉलेज की स्थापना, अनुमंडल स्तरीय अस्पताल, स्टेडियम और किसान मंडी की स्थापना होगी। बखरी-मंझौल, बखरी-खगडिया, बखरी-गढपुरा और बखरी-अलौली सड़क को स्टेट हाइवे बनाएंगे।

विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बभईन में चंद्रभागा नदी पर पुलिया सहित जितनी भी पुल-पुलिया, फ्लाईओवर और बायपास की जरूरत है, उसका निर्माण प्राथमिकता के आधार पर करवाएंगे। बखरी बाजार की सबसे बड़ी जलनिकासी की समस्या को दूर करने के लिए सङक के दोनों ओर बड़े नाले का निर्माण करवाकर गंदे व बरसाती पानी की निकासी की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित करना प्राथमिकताओं में है। वहीं सलौना स्टेशन पर लंबी दूरी की ट्रेनों के ठहराव सुनिश्चित करने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा।

इधर महागठबंधन चुनाव अभियान समिति के संयोजक राजद नेता मनोहर केशरी, कांग्रेस के कमलेश कंचन, सपा जिलाध्यक्ष दिलीप केशरी, सीपीआई अंचल सचिव शिव सहनी, जन पहल के संयोजक विकास वर्मा आदि ने कहा कि स्वच्छ और ईमानदार छवि वाले महागठबंधन प्रत्याशी सूर्यकांत पासवान के पक्ष में जबर्दस्त हवा चल रही है। महागठबंधन भारी मतों से बखरी विधानसभा क्षेत्र में जीत दर्ज करेगी।

Most Popular