HomeबिहारBihar Live News - Crime News: सासाराम में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी...

Bihar Live News – Crime News: सासाराम में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से 9 लाख की लूट, हवाई फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी को पिस्टल का भय दिखाकर दिनदाहाडे 9.23 लाख रुपये लूट लिए। यह घटना सोमवार को पुरानी जीटी रोड पर सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा-करवंदिया के बीच हुई, जहां बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी को पहले पिस्टल का भय दिखाया और फिर रुपये लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दहशत के लिए हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। 

बताया जाता है की करवंदिया सर्विस पेट्रोल पंप के मालिक प्रमोद नरायण सिंह दो दिनों तक बैंक बंद रहने के कारण पेट्रोल पंप पर बिक्री का पैसा जमा करने के मैनेजर उपेंद्र सिंह को दिया। उपेंद्र बैग में रुपये लेकर बाइक से सासाराम जमा करने के लिए पेट्रोल पंप से निकले थे। वह जैसे ही बांसा के पास पहुंचे कि दो बाइक पर सवार चार अपवराधियों ने उनको घेर लिया और पिस्तौल दिखाकर रुपयों से भरा बैग को ले लिया। जब पेट्रोल पंप के मैनेजर द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने मारपीट की और हवा में फायरिंग करते हुए पैसा लेकर भाग निकले। 

एएसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया की पेट्रोल पंप का मैनेजर अकेले बाइक से इतनी रकम लेकर बैंक जा रहा था। जबकि सभी कारोबारियों को जानकारी दी गई है कि बड़ी रकम बैंक ले जाने से पहले थाने की मदद ली जा सकती है। लेकिन, थाने को सूचना तक नहीं थी। वैसे घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस छापेमारी कर रही है। स्थानीय अपराधियों के गतिविधियों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा भी कर लेगी।

Most Popular