HomeबिहारBihar Live News - Corona Update: पटना में थम नहीं रहा कोरोना...

Bihar Live News – Corona Update: पटना में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, दो दिनों में 82 की मौत, 5772 नए संक्रमित मिले

मई की शुरुआत में ही पटना में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ा है। पिछले दो दिनों में पटना में जहां 82 लोगों की मौत कोरोना से हो गई। वहीं 5772 नए संक्रमित मिले हैं। रविवार को पटना में अलग-अलग अस्पतालों में 38 संक्रमितों की मौत हो गई जबकि 2748 नए संक्रमित मिले। मृतकों में सात की मौत आईजीआईएमएस में, 11 की एम्स में 11 की एनएमसीएच में और नौ की मौत पीएमसीएच में हुई। 

शनिवार को आईजीआईएमएस में आठ, एम्स में 12, पीएमसीएच में 10 और एनएमसीएच में 14 मरीजों की मौत हुई थी। पीएमसीएच में मरनेवालों में पटना की शोभा देवी, अलका पांडेय, उषा देवी और रियाज हसन शामिल हैं। वहीं अन्य मृतकों में सीवान के नीरज श्रीवास्तव, समस्तीपुर के विनोद कुमार, नवादा की रमावती देवी, नालंदा के नंदकिशोर और समस्तीपुर के रामानंद यादव शमिल हैं। एम्स में मरनेवालों में पटना के संजीव कुमार, संगीता सिंह, विंदेश्वर राय, माया सिन्हा, कांति शर्मा, उषा किरण और डॉ. हुसैन अहमद शामिल हैं। अन्य मृतकों में भोजपुर की सरोजनी सिन्हा, प्रकाश मिश्रा, छपरा के विनोद सिंह और मुजफ्फरपुर के विनोद रजक शामिल हैं। 

इससे पहले शनिवार को पटना में रिकॉर्ड 3024 कोरोना संक्रमित मिले। पटना में अब कुल संक्रमितों की संख्या 107965 हो गई है। स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 89588 हो गई है। अब कुल एक्टिव संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17590 पर पहुंच गई है।  पीएमसीएच के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 102 हो गई है। वहीं, एम्स पटना में कुल भर्ती मरीजों की संख्या 331 हो गई है।

Most Popular