HomeबिहारBihar Live News - CM नीतीश ने 5 राज्यों में चुनाव जीतने...

Bihar Live News – CM नीतीश ने 5 राज्यों में चुनाव जीतने वाली सभी पार्टियों को दी बधाई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पांच राज्यों में चुनाव जीतने वाली सभी पार्टियों को बधाई दी। सीएम नीतीश ने ट्वीट कर सबसे पहले असम और पुडुचेरी में बीजेपी को शुभकामनाएं दी। तमिलनाडु में एमके स्टालिन की फिर से सत्ता में वापसी हुई है। स्टालिन को बधाई देते हुए नीतीश ने कहा कि 2017 और 2018 में चेन्नई की अपनी यात्रा के दौरान मैंने भविष्यवाणी की थी और आपके तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने की कामना की थी। 

सीएम नीतीश ने अपने अगले ट्वीट में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा सीएम नीतीश ने वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के नेता और केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को राज्य में ऐतिहासिक जीत की बधाई दी है। 

बंगाल के विश्वास और ममता बनर्जी के नेतृत्व की जीत: तेजस्वी
पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों से राजद उत्साहित है। पार्टी ने वहां चुनाव पूर्व तृणमूल कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दिया था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तब ममता बनर्जी से मिले थे। उन तक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का संदेश पहुंचाया था। रविवार को आए चुनावी नतीजों से पार्टी में खुशी का माहौल है। तेजस्वी यादव ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और बंगाल की जनता को बधाई दी है। तेजस्वी प्रसाद यादव ने चुनाव पूर्व ममता से मुलाकात के अपने फोटो टैग करते हुए ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल की ममतामयी जनता को कोटि-कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। कहा कि आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। उन्होंने कहा कि यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है और ममता बनर्जी जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है। उन्होंने ट्वीट कर तमिलनाडु में एमके स्टालिन और केरला में विजयन पिनराई को भी जीत की बधाई देते हुए कहा है कि मुझे आशा कि आपके नेतृत्व में विकास का नया अध्याय लिखा जाएगा।
 

Most Popular