Home बिहार Bihar Live News - BPSC MDO Exam 2020: बिहार लोक सेवा आयोग...

Bihar Live News – BPSC MDO Exam 2020: बिहार लोक सेवा आयोग ने खनिज विकास अधिकारी भर्ती को लेकर जारी की अहम सूचना

BPSC MDO Exam 2020: बिहार लोक सेवा आयोग ने खनिज विकास पदाधिकारी लिखित परीक्षा (वि.सं.-05/2020) से संबंधित उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना जारी की है। आयोग ने अपने नोटिस के माध्यम बताया कि अभ्यर्थियों के प्रवेश वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। कुछ अभ्यर्थियों का उनके द्वारा ऑनलाइन आवेदन में अपलोड किए गए फोटो एवं हस्ताक्षर का इमेज अस्पष्ट/ रिक्त है। ऐसे उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि वे निम्नलिखित कागजात/साक्ष्य परीक्षा की निर्धारित तिथि – 27-02-2021 संबंधित परीक्षा केंद्र के केंद्राधीक्षक को समर्पित करना सुनिश्चित करें।

आयोग के नोटिफिकेशन के अनुसार, अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर उपलब्ध घोषणा पत्र को पूर्णरूप से भरकर उनके निर्दिष्ट स्थान पर किसी राजपत्रित पदाधिकारी से अभिप्रमाणित रंगीन फोटो चिपकाकर उचित स्थान पर अपने हस्ताक्षर करें।

राजपत्रित पदाधिकारी से अभिप्रमाणित दो रंगीन फोटो में से एक फोटो अभ्यर्थी अपने ई-प्रवेश पत्र के कार्यालय में संबंधित परीक्षा केंद्र पर केंद्राधीक्षक के समक्ष चिपकाएंगे। दूसरी फोटो कार्यालय प्रति में संबंधित परीक्षा केंद्र पर केंद्राधीक्षक के समक्ष चिपकाएंगे।

इसके अलावा अभ्यर्थी अपने साथ एक फोटो पहचान पत्र जैसे – पैन कार्ड, आधार कार्ड आदि में से एक की प्रति केंद्राधीक्षक के पास जमा करानी होगी। 

BPSC MDO Exam 2020 Notification

Most Popular