HomeबिहारBihar Live News - Bihar road accident: हादसों का दिन रहा शनिवार,...

Bihar Live News – Bihar road accident: हादसों का दिन रहा शनिवार, बिहार में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 18 लोगों की गई जान

बिहार में शनिवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में कुल 18 लोगों की जान चली गई। कोसी, सीमांचल व पूर्वी बिहार में एक महिला समेत आठ लोगों की जानें चली गयी। बांका में दो युवक, भागलपुर में दो, मुंगेर में एक, खगड़िया में एक, पूर्णिया में एक व सुपौल में एक महिला काल की गाल में समा गए।

उत्तर बिहार में दो किसान सहित तीन की मौत हो गई। मुजफ्फरपुर जिले में दो और पूर्वी चम्पारण में एक ने दम तोड़ दिया। बरुराज थाना के विशुनपुरा गांव में बाइक की ठोकर से वृद्ध किसान की मौत हो गई। वहीं देवरिया-जाफरपुर मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक किसान की जान चली गई। उधर, पूर्वी चम्पारण के आदापुर-लखौरा मेन रोड पर शनिवार को बोलडरवा चौक के पास एक बाइक के पेड़ से टकरा जाने से चालक की मौत हो गयी।

सारण में तीन लोग हादसों का शिकार हो गए। एकमा निवासी सैप जवान ने रोहतास जिले में हादसे में दम तोड़ दिया तो छपरा-सीवान रोड पर पियनो पोखरा के समीप बाइक सवार युवक की जान ट्रक के धक्के से चली गयी। वहीं एनएच 19 स्थित सेंगर टोला के पास ट्रक और बाइक की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई।  

दूसरी ओर, औरंगाबाद में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। औरंगाबाद-पटना रोड मेंट्रक से धक्का लगने से टेंपो चालक की मौत हो गई। वहीं एक अज्ञात ट्रक से कुचलकर खलासी जान गंवा बैठा। सीवान में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल डाला। जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। भोजपुर के पीरो-खुटहां पथ पर बुजुर्ग बढ़ई की मौत हो गई ।

Most Popular