Home बिहार Bihar Live News - Bihar Crime: दो दिनों से लापता युवक का...

Bihar Live News – Bihar Crime: दो दिनों से लापता युवक का मक्का खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बिहार के अररिया मकई खेत में दो दिनों से लापता 24 वर्षीय युवक का शव मिला। घटना सदर प्रखंड अंतर्गत बैरगाछी ओपी क्षेत्र के सरायगढ़ के पास की है। मदनपुर ओपी क्षेत्र के मदनपुर पूर्वी पंचायत स्थित वार्ड संख्या आठ अंतर्गत कार्तिक मंदिर टोला निवासी संजय साह राज मिस्त्री का काम करता था।  

संजय 21 फरवरी से ही लापता था। परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे कि इसी बीच मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने सरायगढ़ स्थित  मकई खेत में शव होने की बात कही। परिजनों ने जब जाकर देखा तो वह शव संजय साह का था। युवक के चेहरे व गर्दन पर जख्म के निशान से प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने गर्दन दबाकर हत्या की फिर साक्ष्य छिपाने के लिए मकई खेत में फेंक दिया। युवक का घर व घटनास्थल की दूरी करीब तीन किलोमीटर बतायी गयी है। इधर शव मिलने की सूचना मिलते ही बैरगाछी ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। फिर पोस्टमार्टम के लिए उसे अररिया सदर अस्पताल भेज दिया। 

इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीण ने हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी करने व घटना स्थल पर खोजी कुत्ता लाने की मांग पर अड़े रहे। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। बैरगाछी ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। तक तक कुछ कहना जल्दबाजी होगी। 

Most Popular