Home बिहार Bihar Live News - शराब माफिया के भाई और मकान मालिक की...

Bihar Live News – शराब माफिया के भाई और मकान मालिक की तलाश में छापे, गिरफ्त में आए तो खुलेंगे शराब के साथ हथियार तस्करी के भी राज

राजधानी पटना के दीघा थाने की पुलिस शराब और हथियार तस्कर जय मंगल के भाई आजाद सिंह और उसके मकान मालिक चंदन सिंह की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। अब तक दोनों का सुराग नहीं मिल सका है। गौरीचक सहित अन्य इलाकों में पुलिस टीम ने दोनों की तलाश में दबिश बढ़ा दी है। अगर ये दोनों पकड़े जाते हैं तो पुलिस के हाथ तुरूप का पत्ता लग सकता है। हथियार और शराब तस्करी गिरोह के बारे में और भी खुलासे हो सकते हैं। इस गैंग में शामिल अन्य गुर्गे भी पुलिस के हत्थे चढ़ सकते हैं। पुलिस ने उसके मोबाइल की पड़ताल भी की है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी पकड़ लिया जायेगा। 

रविवार की देर रात हुआ था गिरफ्तार
गौरतलब है कि रविवार की देर रात कुर्जी इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये की शराब और हथियार के साथ जय मंगल सिंह को गिरफ्तार किया था। मूल रूप से गौरीचक थाना इलाके के कछुआरा रावण टोला का रहने वाला जय मंगल अपने भाई आजाद सिंह के साथ कुर्जी बालू पर स्थित शक्ति नगर में चंदन सिंह के मकान में किराए पर रहता था। पुलिस ने उसके पास से 457 बोतल शराब, दो देसी पोस्टल, तीन मैगजीन और 39 जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक बरामद की थी। मंगल शराब की तस्करी से आये रुपये से हथियार की तस्करी करता था।

Most Popular