HomeबिहारBihar Live News - मुजफ्फरपुर: गोपालगंज से अलकतरा लदे ट्रक का पीछा...

Bihar Live News – मुजफ्फरपुर: गोपालगंज से अलकतरा लदे ट्रक का पीछा कर रहे थे बदमाश, नाकाम होने पर मालिक को मारी गोली

बरुराज थाने के मोतीपुर-साहेबगंज एसएच पर पानापुर के पास शनिवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने लाखों की कीमत के अलकतरा लदे ट्रक (ट्रेलर) को लूटने का प्रयास किया। नाकाम रहने पर ट्रक मालिक नागेंद्र यादव को उतारकर 30 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिए। उनके पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद सफेद कार सवार पांच अपराधी मोतीपुर की ओर फरार हो गए। दो के पास हथियार थे, जबकि दो अन्य अपराधी लोहे की रॉड से लैस थे। पांचवां अपराधी कार चला कर रहा था। कार बिना नंबर की थी। सभी अपराधी 18 से 22 वर्ष के थे।

पुलिस की मदद से ट्रक मालिक को कांटी थाने के दामोदरपुर गुमटी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने रविवार की सुबह बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। एसकेएमसीएच में बरुराज पुलिस देर शाम तक बयान करने की कवायद में जुटी रही। एएसपी सैयद इमरान मसूद ने घटना की पुष्टि की है। बताया है कि घायल का बयान लिया जा रहा है। आगे की कार्रवाई में बरुराज पुलिस जुटी हुई है। वारदात के बाद पुलिस ने अलकतरा लदे ट्रक को जब्त कर लिया है। 

गोपालगंज से ही पीछा कर रहे थे अपराधी
एसकेएमसीएच में भर्ती नागेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि वह गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के अदमापुर गांव के रहने वाले हैं। कोइनी गांव स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप से अलकतरा लदे ट्रक (ट्रेलर) को लेकर चालक लक्ष्मण के साथ बरौनी जा रहे थे। इस दौरान कार पर सवार पांच अपराधी पीछे लग गए। गोपालगंज के महम्मदपुर थाने के डुमरिया पुल के समीप ओवरटेक का प्रयास किया। अपराधी लगातार पीछा करते रहे। रात डेढ़ बजे बरुराज थाने के पानापुर में घटना को अंजाम दिया।

चार थानों के बीच रहा सीमा विवाद
ट्रक मालिक को गोली मारने की घटना के बाद बरुराज, मोतीपुर, कथैया और साहेबगंज के बीच सीमा विवाद फंस गया। तब ट्रक चालक को मौके पर ले जाया गया। इसके बार विवाद सुलझा। वहीं, एएसपी सैयद इमरान मसूद ने कहा कि किसी प्रकार का सीमा विवाद नहीं हुआ था। सभी छानबीन में जुटे थे।

Most Popular