HomeबिहारBihar Live News - मनीषा कोइराला ने जनकपुरधाम में मत्था टेका, कहा-...

Bihar Live News – मनीषा कोइराला ने जनकपुरधाम में मत्था टेका, कहा- पूरी हुई तमन्ना, नेपाल की बेटी कहलाने पर गर्व महसूस होता

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री मनीषा कोइराला शनिवार को जनकपुर में पहुंचीं। अभिनेत्री के आगमन की जानकारी होने पर उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। उनसे मिलने की ख्वाहिश संजोये आसपास के लोग वहां पहुंच गये। दरअसल, मनीषा जनकपुर में एक साहित्यिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं।

साहित्यिक कार्यक्रम में शरीक होने के बाद मनीषा अपनी वर्षों की तमन्ना पूरी करने के लिए जनकपुरधाम पहुंचीं। यहां उन्होंने जानकी मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान जानकी मंदिर के उत्तराधिकारी कनिष्ठ महंत राम रोशन दास वैष्णव ने अभिनेत्री मनीषा कोइराला का गर्मजोशी से स्वागत किया। मनीषा ने कहा कि जनकपुर में जानकी मंदिर का दर्शन करने का अरमान वर्षों से दिल में पल रहा था। आज यहां आकर मेरी यह तमन्ना पूरी हो गई है। 

मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मनीषा कोइराला ने प्रेस से बातचीत की। इसमें मनीषा ने कहा कि मुम्बई की मायानगरी में मुझे सभी नेपाल की बेटी कहकर बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर, प्रोड्यूसर व हीरो-हीरोइन मुझे नेपाल की बेटी कहते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। इससे गर्व महसूस होता है और नेपाल की बेटी कहलाने पर गर्व महसूस करती रहती रहूंगी।

Most Popular