HomeबिहारBihar Live News - भागलपुर में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन...

Bihar Live News – भागलपुर में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, दर्दनाक मौत

बिहार के भागलपुर में रेलवे ट्रैक पार करने में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से कटकर मौत हो गई। युवक मालदा टाउन अप इंटरसिटी की चपेट में आ गया था। घटना नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास दक्षिणी केबिन के पहले पुरानीसराय से घोषी टोला मोहल्ले के पास हुआ। युवक की पहचान मनसकामनानाथ रोड कौवाकोली निवासी पुरुषोत्तम साह के पुत्र आलोक कुमार उर्फ मिट्ठू साह (30 वर्ष) के रूप में हुई है। 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। चचेरे भाई शिव कुमार ने बताया कि आलोक बहुत नेकदिल इंसान था। उसे पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आलोक घोषी टोला वाला रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इस दौरान उसकी चप्पल रेलवे लाइन में फंस गयी, जिससे वह मौके पर ही गिर गया और ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना में उसका बायां हाथ और पैर कट गया। दो मिनट के भीतर उसकी मौत हो गयी। 

नाथनगर आरपीएफ बल चंदन कुमार समेत अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे, जहां से जीआरपी भागलपुर को खबर दी गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। आरपीएफ द्वारा पोस्टमार्टम कराने की बात भी कही गयी लेकिन परिजन शव घर ले जाने की बात कहकर निकल गए। परिजनों के मुताबिक आलोक के पिता पंखा, मोटर कूलर रिपेयरिंग का काम करते हैं। इसमें वह भी सहयोग करता था। 

गेट नही होने आए दिन होती है मौत 
लोगों ने बताया कि पुरानीसराय और घोषी टोला आने जाने के दौरान लोग इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं। अबतक दर्जनों लोग यहां हादसे के शिकार हो चुके हैं। गेट नही होने से लोग आसानी से साइकिल, मोटरसाइकिल लेकर भी इसी होकर जाते हैं। 
 

Most Popular