होमबिहारBihar Live News - बेटा करता था पिता के मामी संग अवैध...

Bihar Live News – बेटा करता था पिता के मामी संग अवैध संबंधों का विरोध, नहीं मानें तो सुपारी देकर करवा दी हत्या

बिहार की राजधानी पटना में रिश्तों को तार-तार करने की एक घटना सामने आई है। जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में अवैध संबंध को लेकर बेटे ने ही पिता के नाम की सुपारी देकर हत्या करवा दी। पुलिस ने नौ फरवरी को फतुहा दनियावा मार्ग पर मुंडेरा गांव के समीप हुए अनुरोध कुमार हत्याकांड मामले का खुलासा किया है। 

पुलिस ने आरोपी के बेटे सोनू उर्फ कारू और हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले मृतक के ड्राइवर जितेंद्र कुमार उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। जानकारी के अनुसार मृतक के अपने साले की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे जिसका अक्सर बेटा विरोध किया करता था। उसे लगता था कि पिता संपत्ति बर्बाद कर रहे हैं।

इसी बात को लेकर सोनू ने अपने पिता के ड्राइवर के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। उसने अपराधियों को पिता के नाम की सुपारी देकर हत्या करवा दी। फतुहा एसडीपीओ ने बताया कि मृतक का अक्सर अपने बेटे के साथ अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा होता था। इसी के चलते बेटे ने हत्याकांड को अंजाम दिया।

बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने 9 फरवरी को अनुरोध कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अब पुलिस को सुपारी किलर्स की तलाश है। उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

Most Popular