Home बिहार Bihar Live News - बिहार में डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, दांत का...

Bihar Live News – बिहार में डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, दांत का इलाज कराने आयी छात्रा को डेंटिस्ट करने लगा ब्लैकमेल, शादी नहीं करने पर मां-बाप को जान से मारने की दी धमकी

राजधानी पटना के के खगौल इलाके में दांत का इलाज कराने आयी, छात्रा कॉल करके ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती को ब्लैकमेल करने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि डेंटिस्ट ही है। युवती आरसीटी कराने लगी थी। 

जब वह इलाज कराकर घर पहुंची तो डेंटिस्ट कॉल करके शादी का प्रस्ताव दे दिया। युवती ने शादी से इनकार कर दिया तो, लगातार कॉल करके घर से निकलना मुश्किल कर देंगे, का धमकी देने लगा। पिछले सात दिनों तक डेंटिस्ट लगातार कॉल करके शादी करने की धमकी दे रहा था। शादी नहीं करने पर माता-पिता को भी जान से मारने की धमकी देने लगा। छात्रा परेशान होकर माता-पिता को सारी बातें बतायी। 

माता-पिता ने भी समझाने की कोशिश की तो डेंटिस्ट परिवार वालों को भी धमकी देने लगा। बोला कि जो करना है कर लो, शादी करके रहेंगे। डेंटिस्ट लगातार मोबाइल नम्बर बदलकर कॉल कर रहा था। मंगलवार को छात्रा ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी। 

पूछताछ में पता चला कि डेंटिस्ट पहले से शादीशुदा है। दो-दो बच्चे हैं। इसके बाद भी छात्रा को शादी करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। महिला थाने में डेंटिस्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है। 

Most Popular