HomeबिहारBihar Live News - बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव पर FIR,...

Bihar Live News – बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव पर FIR, बिना अनुमति के कोविड वार्ड में जाकर मरीजों से मिले थे जाप सुप्रीमो

बिना अनुमति और कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हुए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड में जाने को लेकर पूर्व सांसद व जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एएनएमएमसीएच के अधीक्षक के आवेदन पर मगध मेडिकल थाने में पप्पू यादव पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक पी के अग्रवाल ने बताया कि 1 मई की रात 8.40 बजे पूर्व सांसद पप्पू यादव बिना किसी अनुमति व कोविड प्रोटोकॉल के विरुद्ध कुछ समर्थकों के साथ कोविड वार्ड का भ्रमण किया। वार्ड में तैनात कर्मी और सुरक्षा गार्ड के मना करने के बाद भी जबर्दस्ती भ्रमण किया। बिना पीपीई किट पहने ही कोविड वार्ड में जाकर भर्ती मरीजों से मिले। प्रोटोकॉल का पालन किया नहीं किया गया। 

डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि कोविड वार्ड में पूर्व सांसद की उपरोक्त गतिविधियों को लेकर मेडिकल के अधीक्षक ने पप्पू यादव पर मुकदमा दर्ज करने के लिए मगध मेडिकल थाने में आवेदन दिया। आवेदन के आधार पर एपिडेमिक डिजीज एक्ट  व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

Most Popular