HomeबिहारBihar Live News - बिहार: अनन्या ने सबके सामने रोका नीतीश कुमार...

Bihar Live News – बिहार: अनन्या ने सबके सामने रोका नीतीश कुमार का रास्ता, जानें फिर सीएम ने क्या किया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को स्वर्गीय ठाकुर प्रसाद सिंह की मूर्ति का आवरण करने के लिए राजधानी पटना स्थिति टीपीएस कॉलेज पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे तो वहां ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि जैसे ही सीएम लौटने के लिए अपनी कार में सवार हो रहे थे, तभी अचनाक अनन्या नाम की एक लड़की ने उन्हें रोक दिया. वह सर-सर कहती हुई आगे आ गई.

लड़की ने जब मुख्‍यमंत्री के समक्ष अपनी बात रखनी शुरू की तो उनके साथ रहे सुरक्षाकर्मी अलर्ट हो गए. नीतीश कुमार ने ध्यान से लड़की की बात सुनी और उसे सलाह भी दी लड़की ने मुख्यमंत्री को बताया कि वो अंतरराष्ट्रीय स्तर की कराटे चैंपियन है. उसने विश्व स्तरीय कराटे मुकाबले में 12वीं रैंक हासिल की है. ऐसे में उसे हिमा दास की तरह डीएसपी बनाया जाए.

असम सरकार ने हाल ही में हिमा दास को डीएसपी बनाया है. स्‍प्रिंटर हिमा को डीएसपी बनाने का ऐलान खुद असम के मुख्‍यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने किया था. अनन्या की मांग है कि उसे भी इसी तर्ज पर सरकारी नौकरी दी जाए. लड़की की मांग को नीतीश ने गंभीरता से लिया और उसे शिक्षा मंत्री विजय चौधरी से मुलाकात करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि आप उनके सामने प्रस्ताव रखें और हम इसपर जल्द फैसला करेंगे. 

Most Popular