Home बिहार Bihar Live News - नामांकन के बाद बोले तेजस्वी- राघोपुर की जनता...

Bihar Live News – नामांकन के बाद बोले तेजस्वी- राघोपुर की जनता विधायक नहीं, मुख्यमंत्री चुनती है

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बुधवार को राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि राघोपुर की जनता सिर्फ विधायक नहीं चुनती है बल्कि मुख्यमंत्री चुनती है। तेजस्वी ने कहा कि मैंने पथ निर्माण मंत्री की हैसियत से यहां पर बहुत काम किया। अगर हमें धोखा नहीं मिला होता और हमारी सरकार रहती तो और भी बहुत काम करते। लेकिन इस बार बिहार की जनता बदलाव का मन बना चुकी है।

तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि राघोपुर की जनता भारी मतों से विजयी बनाएगी। कई लोगों ने कहा कि दो जगह से चुनाव लड़िए लेकिन मैंने राघोपुर की जनता पर भरोसा किया है। उन्होंने कहा कि जब पथ निर्माण मंत्री था तब मैंने 900 करोड़ की योजना जिले को दिया। राघोपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज देने का काम किया। तेजस्वी ने कहा कि डिप्टी सीएम रहते हुए छह लेन का पुल का शिलान्यास किया था। अभी उस पर काफी तेजी से काम चल रहा है।

महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें राघोपुर की जनता के साथ ही पूरे बिहार की जनता का साथ मिला है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार देश का सबसे युवा प्रदेश है। इस बार नई सोच और युवा जोश की सरकार होनी चाहिए। बिहारियों ने मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। आप लोगों के समर्थन से हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

राजद नेता ने कहा कि इस समय बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। हमने वादा किया है कि सरकार बनने के बाद पहले हस्ताक्षर से 10 लाख स्थायी नौकरियां देंगे।इसके अलावा कारखाने, उद्योग, पर्यटन, आईटी पार्क, फूड प्रोसेसिंग और तमाम इस तरह के अन्य काम हमलोग करेंगे। इसके माध्यम से अन्य कई लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि इच्छाशक्ति हो तो कुछ भी किया जा सकता है। आप थक चुके हैं और आपसे बिहार नहीं संभल रहा है। सीएम नीतीश कुमार ने 10 लाख नौकरियों के वादे को हास्यास्पद करार दिया था। तेजस्वी ने नियोजित शिक्षकों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों पर नीतीश कुमार ने लाठी चलवाया। हमारी सरकार बनी तो हम शिक्षकों की मांग पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीब, किसान, युवा और सबकी होगी।

Most Popular