होमबिहारBihar Live News - दरभंगा पार्सल ब्लास्ट: नासिर और इमरान को फिर...

Bihar Live News – दरभंगा पार्सल ब्लास्ट: नासिर और इमरान को फिर ले गई एनआईए, सिकंदराबाद से हुए थे दोनों गिरफ्तार

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार नासिर खान और इमरान मलिक को एनआईए की टीम रविवार को पटना से अपने साथ ले गई। बताया जाता है कि एनआईए दोनों को जांच के सिलसिले में शामली के कैराना और कुछ अन्य जगहों पर ले जा सकती है। नासिर और इमरान को तेलंगाना के सिकंदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। 

एनआईए की रिमांड पर भेजे गए नासिर, इमरान और कफिल को गुरुवार को दिल्ली से पटना लाया गया था। शुक्रवार को तीनों को पटना की विशेष अदालत में पेश करने के बाद एनआईए ने नासिर और इमरान की दोबारा रिमांड मांगी थी। कोर्टने दोनों को छह दिनों के रिमांड पर देने का आदेश दिया था। वहीं कफिल को न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल भेज दिया गया था। 

शनिवार को नासिर और इमरान को पटना में ही रखा गया। रविवार को दिन के करीब 11 बजे एनआईए की टीम भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लेकर हवाईअड्डा गई। सूत्रों के मुताबिक पार्सल ब्लास्ट की जांच के सिलसिले में दोनों को कैराना ले जाया जा सकता है। इनकी गिरफ्तारी सिकंदराबाद से हुई थी पर दोनों रहनेवाले कैराना के हैं। इनका वहां आना जाना लगा रहता था। 

बेऊर जेल में पहले से है सलीम हाजी
पार्सल ब्लास्ट मामले में अबतक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें दो अभी रिमांड पर एनआईए की हिरासत में हैं। वहीं कफिल को भी न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल भेज दिया गया है। वहां पहले से इस मामले में गिरफ्तार सलीम हाजी कैद है।

Most Popular