HomeबिहारBihar Live News - जदयू नेता का धमकी देने का ऑडियो वायरल,...

Bihar Live News – जदयू नेता का धमकी देने का ऑडियो वायरल, दारोगा से कहा- तुम्हारे बाप का नहीं है ये थाना

बिहार के मुजफ्फरपुर में जदयू नेता के एक थानाध्यक्ष के साथ दुर्व्यवहार, अपशब्द बोलने और धमकी देने का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो के आधार पर थानाध्यक्ष ने जदयू के कथित नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। यह मामला औराई थाना इलाके का है। ऑडियो में संतोष पटेल नाम का नेता औराई थाने के अध्यक्ष राजेश कुमार को कॉल करके कहते हैं कि मैं जदयू का बहुत ताकतवर नेता हूं। दो घंटे में थानेदार को सस्पेंड करवा सकता हूं। लाइव हिन्दुस्तान इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल ऑडियो क्लिप में संतोष पटेल दारोगा से कहते हैं कि यह थाना उसके बाप का नही हैं। वे थानाध्यक्ष के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए अभद्र तरीके से बात करते हैं। हालांकि इस दौरान दारोगा भी दबंगई के साथ ही पेश आते हैं। दरअसल, नेता ने कसुदपुर पंचायत से जुड़े एक मामले को लेकर दारोगा को फोन किया था। थानाध्यक्ष पर एक पीड़ित महिला के साथ दबंगई से पेश आने का आरोप है। 

ऑडियो वायरल होने पर जदयू नेता की मुश्किल बढ़ गई हैं। थानेदार राजेश कुमार ने अपने बयान पर औराई थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। नेता के खिलाफ धारा 353, 504, 506, 307 आईपीसी और हरिजन अत्याचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। दारोगा ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के बारे में सूचना दी। उनके आदेश पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

Most Popular