Home बिहार Bihar Live News - छेड़खानी का विरोध करने पर युवक को चाकू...

Bihar Live News – छेड़खानी का विरोध करने पर युवक को चाकू मारकर किया घायल, निजी क्लिनिक में भर्ती

नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में कुछ युवक शराब पीने के बाद गांव की महिलाओं से हुई छेड़खानी के एक महीने बाद बुधवार की देर शाम को दो गुटों में विवाद हो गया। इस दौरान हुई चाकूबाजी में 17 वर्षीय शिवम कुमार जख्मी हो गया। जिसका इलाज चंडी रेफरल अस्पताल में किया गया। फिलहाल युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 

ग्रामीणों की मानें तो महमदपुर में एक समाज के द्वारा बड़े पैमाने पर शराब की चुलाई और बिक्री की जाती है। शराब पीने के बाद महिलाओं और लड़कियों से छेड़खानी की जाती है। घटना के सबंध में बताया जाता है कि एक महीना पूर्व हुए विवाद के प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिया गया है।

शराब का करोबार होने के कारण महमदपुर गांव में लोग शराब पीने जाते हैं। जिस युवक ने जिस युवक को चाकू घोपा उन दोनों के बीच एक माह पूर्व छेड़खानी करने को लेकर विवाद हुआ था। उसी घटना के प्रतिशोध में बुधवार के संध्या दोंनो युवक रामघाट बाजार स्थित मोहिउद्दीनपुर गांव जाने वाले ऑटो स्टैंड के पास एक दूसरे को गाली गलौज देने लगे।

स्टैंड में उपस्थित लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। सब अपने-अपने घर जाने लगे इसी दौरान एक युवक ने फिर से गाली गलौज करना शुरू कर दिया। इसी दौरान दीपक कुमार ने शिवम कुमार को चाकू घोंप दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को तत्काल रामघाट के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए चंडी रेफर कर दिया गया।

अब युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जैसे ही घटना की जनकारी जख्मी युवक परिजनों व ग्रामीणों को हुआ तो परिजन व ग्रामीण ऑटो स्टैंड पहुंच गए। जख्मी शिवम कुमार के दादा बाला जामदार ने नगरनौसा थाना में दीपक कुमार, रोहित कुमार एवं राहुल कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Most Popular