Home बिहार Bihar Live News - कटिहार के अलग-अलग थानों में दो महिलाओं की गला...

Bihar Live News – कटिहार के अलग-अलग थानों में दो महिलाओं की गला दबाकर हत्या

कटिहार जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो महिलाओं की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हफलागंज और बारसोई थानाक्षेत्र के आबादपुर में हुई।

हफलागंज में में विवाहिता साक्षी देवी (22) की हत्या पारिवारिक विवाद में किए जाने की बात कही जा रही है। मृतका के पिता पूर्णिया जलालगढ़ के एकम्बा निवासी सुशील प्रसाद मजूमदार ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। आवेदन में उन्होंने बताया है कि साक्षी की शादी 11 दिसम्बर 2019 को हफलागंज में हुई थी। शादी के बाद से उनकी पुत्री को हमेशा ससुराल वाले मारपीट और प्रताड़ित किया करते थे। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई। लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुई। गुरुवार की रात उनकी पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। थानाध्यक्ष राधेश्याम सिंह यादव ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर पति विवेक साह, देवर सोनू साह, सास बिमला देवी, ससुर दिलीप साह पर मामला दर्ज किया है। पति विवेक को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं बारसोई के आबादपुर थाना की बसगांव पंचायत के सिराजमणि गांव में गेहूं के खेत एक विवाहिता मंगनी खातून (22) का शव बरामद किया। वह गुरुवार को अपने ससुराल से मायके आयी थी। शाम में किसी ने मोबाइल फोन से उसे बुलाया। उसके बाद से वह गायब थी। शुक्रवार की सुबह गेहूं खेत में गर्भवती महिला का शव बरामद किया गया। मंगनी खातून की शादी छह माह पूर्व आबादपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर पंचायत अंतर्गत निसारपट्टी गांव में अशरफू के साथ हुई थी। महिला का पति मुम्बई में मजदूरी करता है। आबादपुर थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की मां साहेबा खातून के बयान पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है। डीएसपी प्रेमनाथ राम ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल मृतका के कॉल डिटेल को खंगाला जा रहा है।

Most Popular