HomeबिहारBihar Live News - असम विधानसभा चुनाव : गुवाहाटी में अजमल सहित कई...

Bihar Live News – असम विधानसभा चुनाव : गुवाहाटी में अजमल सहित कई नेताओं से मिलेंगे तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल पार्टी असम और पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ताल ठोंकेगा। इसके लिए दोनों जगह गठबंधन बनाने की कोशिश हो रही है। इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद आज गुवाहाटी में बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस के नेताओं से मिलेंगे। गुवाहाटी रवाना होने से पूर्व उन्होंने शराबबंदी को लेकर एक बार फिर कई सवाल खड़े किए।

नेता प्रतिपक्ष शुक्रवार को पहले विधानसभा की कार्यवाही में शामिल हुए और फिर गुवाहाटी रवाना हो गए। बीते दिनों पार्टी की असम इकाई के लोगों ने तेजस्वी से पटना आकर मुलाकात की थी। वहीं पार्टी ने दो वरिष्ठ नेताओं अब्दुल बारी सिद्दीकी और श्याम रजक को बंगाल और असम में गठबंधन की संभावनाएं तलाशने की जिम्मेदारी सौंपी थी। दोनों नेता बीते दिनों वहां गए भी थे। राजद पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ममता बनर्जी के संग मिलकर लड़ना चाहता है। वहीं, असम में वह कद्दावर नेता और सांसद बदरुद्दीन अजमल से चुनावी तालमेल बिठाने को कोशिश में हैं।

गुवाहाटी रवाना होने से पूर्व तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शराब माफियाओं ने बिहार में 20 हजार करोड़ से अधिक की समानांतर काली अर्थव्यवस्था खड़ी कर दी है। आरोप लगाया कि कई नेता-पदाधिकारी भी इस धंधे से जुड़े हैं। कहा कि गुवाहाटी में मां कामाख्या का दर्शन भी करेंगे।

Most Popular