HomeमनोरंजनBigg Boss Marathi 4: अक्षय केलकर ने जीता ‘बिग बॉस मराठी 4‘,...

Bigg Boss Marathi 4: अक्षय केलकर ने जीता ‘बिग बॉस मराठी 4‘, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

‘बिग बॉस 16‘ के ग्रैंड फिनाले में अभी एक महीने का वक्त है लेकिन उससे पहले ‘बिग बॉस मराठी‘ सीजन 4 के विजेता का ऐलान कर दिया गया है। ‘बिग बॉस मराठी‘ महेश मांजरेकर होस्ट करते हैं। रविवार को शो के ग्रैंड फिनाले का आयोजन था। टीवी एक्टर अक्षय केलकर इस टीवी रियलिटी शो को अपने नाम करने में कामयाब रहे। उन्हें ट्रॉफी के साथ अन्य पुरस्कार मिले। शो में राखी सावंत भी हिस्सा ले रही थीं।

इनाम में क्या-क्या मिला
अक्षय केलकर को ट्रॉफी के अलावा 15.55 लाख रुपये मिले। स्पॉन्सर्स की ओर से उन्हें गोल्ड ब्रेसलेट दिया गया। इसके अलावा घर के ‘बेस्ट कैप्टन‘ भी वो घोषित हुए और 5 लाख रुपये अतिरिक्त दिए गए। टॉप 2 फाइनलिस्ट में अपूर्वा नेमलेकर ने अपनी जगह बनाई। वह फर्स्ट रनर अप रहीं। किरण माने सेकेंड रनर अप थे। अमृता दोंगडे चौथे नंबर पर रहीं। वहीं पांचवें नंबर पर राखी सावंत थीं। वह 9 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हुईं।
 

View this post on Instagram

A post shared by tellywood.talk (@tellywood.talk)

एंग्री यंग मैन कहे जाने लगे अक्षय
अक्षय केलकर शुरुआत से मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। वह शो में ‘एंग्री यंग मैन‘ के नाम से मशहूर हो गए थे। ‘बिग बॉस मराठी‘ का यह सीजन तीन महीने तक चला। इस दौरान अक्षय कभी अपनी लड़ाई तो कभी विवादों की वजह से चर्चा में रहे। महेश मांजरेकर ने कई बार ‘सुपिरियॉरिटी कॉम्पलेक्स‘ को लेकर उनकी क्लास लगाई। वहीं कई बार उन्हें घर का ‘फेयर‘ कंटेस्टेंट भी कहा। 

वाइल्ड कार्ड थीं राखी
‘बिग बॉस मराठी‘ में राखी सावंत वाइल्ड कार्ड के जरिए पहुंची थीं। फिनाले से निकलने के बाद राखी सावंत मीडिया से रूबरू हुईं। उन्होंने कहा कि कमाल का अनुभव रहा। उन्होंने अपने सभी फैन्स और महाराष्ट्र के लोगों का धन्यवाद किया जिनकी वजह से वह टॉप 5 में जगह बना पाईं। 
 

Most Popular