HomeमनोरंजनBigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने फेंका गर्म पानी से भरा...

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने फेंका गर्म पानी से भरा बर्तन, भड़के विकास

बिग बॉस 16 में सोमवार को कुल 8 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए। घर में इस वक्त 13 सदस्य हैं। नॉमिनेशन में विकास मानकतला, प्रियंका चौधरी, निम्रत कौर, सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट, श्रीजिता डे और टीना दत्ता हैं। इसके बाद घर में एक नए मेहमान की एंट्री हुई। पहली बार घर में एक पालतू कुत्ता पहुंचा। जिसके साथ घरवाले मस्ती करते दिखाई दिए। शो का नया प्रोमो आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि अर्चना गौतम और विकास एक दूसरे से भिड़ गए। अर्चना जहां अपनी बातों से सभी को हंसाती रहती हैं वहीं वह पंगे लेने में भी कम नहीं हैं। अब उनकी लेटेस्ट लड़ाई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे विकास के साथ हुई। 

अर्चना और विकास के बीच धक्का मुक्की
विकास और अर्चना की यह लड़ाई किचन में काम करने के दौरान हुई। अब अगर अर्चना किचन में हैं तो किसी दूसरे के लिए काम करना वैसे ही मुश्किल हो जाता है। विकास ने चूल्हे पर चाय के पानी चढ़ाया था। अर्चना कहती हैं चाय का पतीला उधर रखो। वह दूसरे बर्नर पर बर्तन रखने के लिए कहती हैं। जब विकास मना करते हैं तो अर्चना धक्का मुक्की करने लगती हैं। इसी बीच अर्चना चूल्हे पर रखा गर्म पानी से भरा बर्तन उठाती हैं और पानी फेंक देती हैं। दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाती है लेकिन घर के दूसरे सदस्य आकर उन्हें संभाल लेते हैं।

कौन बनेगा अगला कैप्टन
प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि अगले कैप्टन का चुनाव फैन्स करेंगे। बिग बॉस बताते हैं कि देश के कोने-कोने से आए शो के फैन्स तय करेंगे घर का अगला कैप्टन। इस रेस में अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन हैं। वह एक-एक कर स्टेज पर आते हैं और वहां रखे माइक पर अपनी बात रखते हैं। 

कंटेस्टेंट ने रखी अपनी बात
अब्दू जैसे ही स्टेज पर आते हैं वह कहते हैं, स्वागत नहीं करोगे हमारा। आगे अब्दू कहते हैं, कप्तान को फेयर रहना चाहिए और मैं तो पहले से फेयर हूं। फिर शिव स्टेज पर आते हैं मराठी में अपनी बात रखते हैं। इसके बाद एमसी स्टैन का नंबर आता है। स्टैन ने कहा, तुम लोगों को जिसको भी वोट देने का है उसको दो लेकिन मेरे को हार मांगता, मेरे को जीतने के बाद वो फूलों का हार मिलता है ना, मेरे को वो मांगता। 

अब ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि कौन सा कंटेस्टेंट घर का अगला कैप्टेन बनेगा।
 

Most Popular