HomeमनोरंजनBigg Boss 16: साजिद खान ने स्टैन को दी घटिया एडवाइज, अर्चना...

Bigg Boss 16: साजिद खान ने स्टैन को दी घटिया एडवाइज, अर्चना को थप्पड़ मारेगा स्टैन?

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 का सफर जिस तरह शुरू हुआ था उससे काफी अलग अंदाज में अंत की तरफ बढ़ता नजर आ रहा है। शो के जो भी कमजोर खिलाड़ी थे वो पहले ही बाहर हो चुके हैं और अब फाइनल तक पहुंचने और जीतने के लिए सभी अपना पूरा जोर लगाते नजर आ रहे हैं। शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि MC स्टैन को किस तरह साजिद खान भड़काते नजर आ रहे हैं।

साजिन खान ने स्टैन संग खेला खूंखार गेम
साजिद खान सिर्फ जवाब देने के लिए स्टैन को नहीं भड़का रहे हैं, बल्कि वो तो कुछ ऐसा करवाने की कोशिश कर रहे हैं जिसके बाद स्टैन गेम से ही बाहर हो जाएं। दिलचस्प बात यह है कि साजिद की इस चाल को स्टैन जरा भी समझ नहीं पाए। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि स्ट्रेस में इधर-उधर घूम रहे एमसी स्टैन पहले तो घर की चीजों पर गुस्सा निकालते हैं और फिर अचानक से उठकर कहते हैं कि मैं वॉलेन्टियर एग्जिट ले रहा हूं।

अर्चना को थप्पड़ मारने उठा एमसी स्टैन
यानि एमसी स्टैन ने कहा कि वह खुद अपनी मर्जी से इस घर को छोड़कर जा रहे हैं। लेकिन तभी साजिद खान ने उन्हें एक बहुत खतरनाक सलाह दे डाली। एक ऐसी सलाह जो उन्हें खुद को भी नुकसान पहुंचा सकती है। साजिद खान ने कहा- वॉलेन्टियर एग्जिट क्यों? जाकर एक झापड़ लगा दे। अर्चना एक लड़की हैं और साजिद खान ने MC को उन्हें थप्पड़ मारने की सलाह दे दी। उससे भी शॉकिंग था स्टैन का उनकी सलाह मानना।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव ने की स्टैन को समझाने की कोशिश
स्टैन चुपचाप अपनी कुर्सी से उठ गए और अर्चना की तरफ बढ़ने लगे। स्टैन बहुत गुस्से में अर्चना के रूम की तरफ बढ़ रहे होते हैं जब शिव उन्हें रोकने की कोशिश करता है। शिव स्टैन को समझाता है कि वह क्यों पागलपन में इस तरह का कुछ भी करने जा रहे हैं। लेकिन क्या स्टैन शिव की बात सुनेगा या फिर साजिद की बातों में आकर कुछ बड़ी गलती कर बैठेगा। यह तो एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा।

Most Popular