HomeमनोरंजनBigg Boss 16: फैन्स को लगेगा झटका, फिनाले से पहले अब्दू रोजिक...

Bigg Boss 16: फैन्स को लगेगा झटका, फिनाले से पहले अब्दू रोजिक होंगे बाहर!

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है। शो इस हफ्ते काफी इमोशनल होने वाला है। कई कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य घर के अंदर प्रवेश करेंगे। इस बीच अब अब्दू रोजिक के फैन्स को झटका भी लगने वाला है। बताया जा रहा है कि अब्दू जल्द ही बिग बॉस का घर छोड़ देंगे। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है। वह इससे पहले भी अपने वर्क कमिटमेंट्स को लेकर बाहर गए थे लेकिन एक हफ्ते में ही उन्होंने वापसी की। अब जब फिनाले में एक महीने बाकी है तो उससे पहले अब्दू के अचानक बाहर होने से फैन्स जरूर निराश होंगे।

अब्दू का सफर होगा खत्म
बिग बॉस के फैन पेज से बताया गया है कि अब्दू रोजिक 12 जनवरी को बिग बॉस का घर छोड़ेंगे। उनकी पहले से कई कमिटमेंट्स थे जिसकी वजह से अचानक उन्हें बाहर जाना पड़ रहा है। उनका कोई करीबी आएगा जिसके बाद वह घर से बाहर चले जाएंगे। इस तरह उनकी ये यात्रा खत्म हो जाएगी। 

इमोशनल होगा वो पल
अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के क्यूटेस्ट कंटेस्टेंट हैं। दर्शकों के साथ उन्हें घर के सभी सदस्य बहुत प्यार करते हैं। सभी के साथ उनका अच्छा कनेक्शन है। बिग बॉस के बाद अब्दू की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई है। पूरे देश से उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है। उनके इस तरह अचानक विदाई से कइयों के आंसू छलक पड़ेंगे।

बिग बॉस का फैमिली वीक
बिग बॉस 16 में इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट के परिवार वाले पहुंचेंगे। फराह खान अपने भाई साजिद खान को सपोर्ट करने आएंगी। उनके अलावा शिव की मां और प्रियंका चौधरी के भाई भी शो में नजर आएंगे।

Most Popular