HomeमनोरंजनBigg Boss 16: फराह को देख फूट-फूटकर रोए साजिद खान, नॉमिनेशन में...

Bigg Boss 16: फराह को देख फूट-फूटकर रोए साजिद खान, नॉमिनेशन में आया ट्विस्ट

बिग बॉस सीजन 16 में हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट से मिलने उनके घरवाले पहुंचे हैं। अपकमिंग शो की क्लिप कलर्स ने शेयर की है। वहीं कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायल हो रहे हैं। इनमें साजिद खान की बहन फराह खान की इंट्री वाला वीडियो दर्शकों को इमोशनल कर रहा है। फराह साजिद से मिलने पहुंचीं और उन्होंने अब्दु और शिव को अपना भाई बताया। इतना ही नहीं फराह खान ने प्रियंका चौधरी की तारीफ भी की। वहीं एक और वायरल क्लिप में दिखाया गया है कि शिव की मां निमृत कोक दुलार करती दिख रही हैं और उन्होंने अर्चना गौतम को भी प्यार दिया।

फराह ने शिव, अब्दु और स्टैन को बताया भाई
बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट से जब घरवाले मिलने आते हैं तो ये एपिसोड काफी इमोशनल होता है। फराह खान जो कि हर बार गेस्ट होस्ट के रूप में आती थीं, इस बार भाई साजिद के घरवाले के तौर पर उनसे मिलने पहुंचीं। बिग बॉस के कहने पर घरवाले फ्रीज होते हैं। फराह खान पीछे से आती हैं और साजिद को हग करती हैं। साजिद खान रोने लगते हैं फराह उन्हें चुप करवाती हैं और बोलती हैं, साजिद मत रो-मत रो। सब लोग तुम पर प्राउड फील करते हैं। फराह शिव, अब्दू और एमसी स्टैन को गले लगाती हैं। बोलती हैं कि एक भाई छोड़कर गई थी तीन भाई एक्स्ट्रा लेकर जा रही हूं। 

निमृत को मिला शिव की मां का प्यार
फराह प्रियंका चाहर चौधरी को बोलती हैं कि वह शो की दीपिका पादुकोण हैं। वहीं यह भी कहती हैं कि यह बेस्ट बिग बॉस है। वह टीना को बताती हैं कि शो में शिव की मां आती हैं और निमृत को प्यार करके बोलती हैं कि वह अच्छा खेल रही हैं। शो में प्रियंका के भाई भी पहुंचेंगे। बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क में ट्विस्ट लाएंगे। वह कंटेस्टेंट्स के बजाय उनके घरवालों को कनफेशन रूम में बुलाएंगे। 

Most Popular