HomeमनोरंजनBigg Boss 16: अब्दू रोजिक फिनाले से पहले हुए बाहर, शिव ठाकरे...

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक फिनाले से पहले हुए बाहर, शिव ठाकरे का रो-रोकर बुरा हाल

बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट में से अब्दू रोजिक एक हैं। वह बीते दिनों करीब एक हफ्ते के लिए बाहर गए थे। फिर जल्द ही उन्होंने दोबारा एंट्री ली लेकिन अब अब्दू बिग बॉस के घर को हमेशा के लिए अलविदा कहते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस 16 से अब्दू रोजिक के बाहर होने की खबरें पहले से आ रही थीं। मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी कर इसकी पुष्टि कर दी गई है। उनके जाने से घरके अन्य सभी सदस्य भावुक होते हुए दिखते हैं। 

उदास हुए घरवाले
अब्दू के जाने से जिस तरह घर का माहौल गमगीन हुआ है वैसा बहुत ही कम कंटेस्टेंट के बाहर जाने पर होता है। प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं, ‘16 सीजन में ये पहली बार हो रहा है।‘ इसके बाद निम्रत, अब्दू को इंतजार करने के लिए कहती हैं। अब्दू घर से एविक्ट होने के लिए आगे बढ़ते हैं। शिव कहते हैं, ‘उसने मुझे कल बोला था तब साजिद कहते हैं, तो तू बोला क्यों नहीं फिर?‘

शनिवार को प्रसारित होगा एपिसोड
अब्दू घर से बाहर जाने से पहले सभी से गले मिलते हैं। वहीं शिव ठाकरे फूट-फूटकर रोने लगते हैं। उनके अलावा निम्रत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, सहित अन्य सदस्य गमगीन दिखते हैं। कलर्स टीवी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अब्दू के बिग बॉस हाउस से जाने पर मायूस हुए घरवाले।‘ यह एपिसोड शनिवार की रात को प्रासरित होगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद खान भी हो सकते हैं आउट
बताया जा रहा है कि अब्दू अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते बाहर हुए हैं। बिग बॉस फैन पेज के मुताबिक, साजिद खान भी बिग बॉस छोड़ेंगे। उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है जिसके चलते वह शो को अलविदा कहेंगे। शुक्रवार को श्रीजिता डे एविक्ट हुई थीं। अगर साजिद खान भी जाते हैं तो इस हफ्ते कुल 3 कंटेस्टेंट कम हो जाएंगे। ऐसे में मेकर्स किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को ला सकते हैं। 

Most Popular