Homeझारखंडपरियों की रानी की तरह खूबसूरत है विश्व के सबसे खूबसूरत ऑलराउंडर...

परियों की रानी की तरह खूबसूरत है विश्व के सबसे खूबसूरत ऑलराउंडर बेनस्टॉक की पत्नी, हर एक अदा से फैंस को बनाती है दीवाना

इंग्लैंड के खिलाड़ी बैलेंस टोकरी में विश्व का सबसे खतरनाक ऑलराउंडर माना जाता है. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाड़ी की पत्नी परियों की तरह खूबसूरत है और दोनों के लव स्टोरी काफी फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी.

क्लारे और स्टोक्स की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है. दोनों एक काउंटी मैच के दौरान मिले थे. क्लारा ने इसके बाद स्टोक्स को फेसबुक रिक्वेस्ट भेजी थी. इसी के बाद से दोनों की चैटिंग के साथ-साथ डेटिंग भी शुरू हो गई.

रिश्ते की शुरुआत में दोनों बहुत कम ही मिल पाते थे. दरअसल, क्लारे टॉनटन में पढ़ाई करती थीं और स्टोक्स डरहम में क्रिकेट खेलते थे. हालांकि धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे के लिये ज्यादा वक्त निकालना शुरू किया और फिर सोशल मीडिया पर भी अपनी रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया.

साल 2010 में इस कपल ने डेटिंग शुरू की थी. बाद में यह लिव-इन में रहे. 2013 में इनकी सगाई हुई और 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

सगाई के पहले ही यह कपल माता-पिता बन चुके थे. इसके बाद 2014 में इन्हें एक बेटी भी हुई. यानी शादी के पहले ही स्टोक्स दो बच्चों के पिता बन चुके थे.

बेन और क्लारे ने 14 अक्टूबर 2017 को शादी की थी. समरसेट के ‘सेंट मैरी दी वर्जिन चर्च’ में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ यह शादी हुई थी. इस शादी में स्टुअर्ट ब्रॉड, इयॉन मोर्गन, पॉल कॉलिंगवुड और सैम बिलिंग्स शरीक हुए थे.

Most Popular