HomeमनोरंजनBB 16: अर्चना गौतम पर जातिगत टिप्पणी करना कंटेस्टेंट को पड़ा भारी,...

BB 16: अर्चना गौतम पर जातिगत टिप्पणी करना कंटेस्टेंट को पड़ा भारी, मेकर्स ने किया बाहर?

बिग बॉस 16 कई वजहों से सुर्खियों में है। शो को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा कोई नई बात नहीं है लेकिन अब इसी वजह से शो विवादों में आ गया है। बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विकास मानकतला ने अर्चना गौतम पर जातिगत टिप्पणी कर दी। राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग ने बिग बॉस के मेकर्स को नोटिस भेजा। अब ताजा जानकारी है कि विकास मानकतला शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से इस पर आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं आई है।

विकास के बाहर होने की वजह का पता नहीं
बिग बॉस 16 में इस हफ्ते कुल 8 लोग नॉमिनेट हुए थे। बाद में एक टास्क के जरिए सुंबुल तौकीर खान नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गई। इस तरह घर में अभी कुल 7 लोगों के नाम नॉमिनेशन में हैं। ये 7 कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, विकास मानकतला और श्रीजिता डे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विकास एलिमिनेट हो गए हैं। अभी यह जानकारी नहीं है कि विकास कम वोटों की वजह से बाहर किए गए हैं या विवाद की वजह से बाहर हुए हैं। शुक्रवार का वार एपिसोड देखने के बाद ही यह पता चलेगा।
 

अर्चना गौतम की लगेगी क्लास
बिग बॉस का जो प्रोमो आया है उसमें सलमान खान, अर्चना गौतम की क्लास लगाते हुए दिखते हैं। वह कहते हैं कि उनकी इमेज बाहर बहुत अच्छी नहीं जा रही है। बता दें कि अर्चना गौतम ने शालीन भनोट और विकास मानकतला के परिवार को लेकर अभद्र कमेंट्स किए थे।

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते परिवार के सदस्य भी आ सकते हैं। चर्चा है कि मेकर्स का प्लान है कि कंटेस्टेंट को न्यू ईयर सरप्राइज दिया जाए। ऐसे में इससे बड़ा कोई सरप्राइज नहीं हो सकता।
 

Most Popular