होमझारखंडमुश्किल वक्त में विराट का सहारा बन गई थी अनुष्का,डूबते करियर को...

मुश्किल वक्त में विराट का सहारा बन गई थी अनुष्का,डूबते करियर को बचाने में दिया था साथ,पहली बार विराट ने कही दिल की बात

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेस्ट कपल माने जाते हैं और दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर कई तरह के बड़े खुलासे होते रहते हैं. आपको बता दें कि काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बेटी है जिसका नाम वामीका कोहली है और वह देखने में बेहद क्यूट है. वैसे तो वामीका का फोटो लिख नहीं होने दिया जाता है लेकिन विराट कोहली ने अक्सर अपनी बेटी की फोटो हाइडेन शेयर करते रहते हैं.

images 2023 02 26T095514.239

एक समय था जब विराट कोहली के जिंदगी में बहुत ही नाजुक मोड़ आया था उस समय विराट कोहली का सबसे बड़ा सहारा अनुष्का शर्मा बनी थी. विराट का कैरियर ढूंढ रहा था और विराट काफी खराब फॉर्म में थे ऐसे में अनुष्का शर्मा ने उन्हें सहारा दिया और उन्हें संभाला था.

images 2023 02 26T095525.587

विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का शर्मा उस समय मेरे साथ थी और मेरे सभी दुख को करीब से देख रही थी और मुझे हिम्मत दे रही थी. विराट ने बताया कि उस समय सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही ऐसे इंसान थे जो कि उनका साथ दे रहे थे और उन्हें काफी ज्यादा समझा भी रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी ने हर कदम पर उनका साथ दिया और बताया कि कैसे उनका कैरियर डूबता हुआ उभर सकता है.

The post मुश्किल वक्त में विराट का सहारा बन गई थी अनुष्का,डूबते करियर को बचाने में दिया था साथ,पहली बार विराट ने कही दिल की बात first appeared on Bihar News Now.

Most Popular