HomeमनोरंजनAnupama: अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! लिस्ट में वनराज और...

Anupama: अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! लिस्ट में वनराज और लीला का भी नाम

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो अनुपमा में मेकर्स ने बहुत बड़ा बदलाव करने का फैसला किया है। साल 2022 में हमने शाह परिवार और कपाड़िया परिवार को खूब झिक-झिक करते देखा। दर्शकों ने वनराज शाह और लीला बा की बेवकूफाना हरकतों से लेकर पाखी की बदतमीजी तक सब कुछ एन्जॉय किया। लेकिन अनुपमा वह धारावाहिक है जिसमें हर रोज कोई नया धमाका हो जाता है। इसी क्रम में मेकर्स ने कुछ बहुत बड़े बदलाव किए हैं।

बदले जाएंगे शो के यह सभी किरदार
वनराज शाह से लेकर लीला बा तक और किंजल से लेकर काव्या और यहां तक कि अनुपमा तक। शो के 6 जनवरी 2023 के एपिसोड में आप देखेंगे कि मेकर्स ने सब कुछ नया कर दिया है। जैसा कि हालिया एपिसोड में बताया गया था कि अब कुछ भी पुराना नहीं रहेगा और सब कुछ नया कर दिया जाएगा। सभी किरदारों के रंग-ढंग बिलकुल बदले नजर आएंगे।

फाइनली अनुपमा को आएगी अक्ल
शुक्रवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अपने परिवार को छोड़कर हर वक्त शाह निवास के लोगों की चाटुकारिता में लगी अनुपमा अब से अपने पति अनुज कपाड़िया और बेटी की परवाह करती दिखेगी। वहीं लीला को भी यह समझ में आ जाएगा कि उसने अनुपमा और अनुज के साथ गलत किया। वह बापूजी से वादा करेगी कि अब से वह सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचेगी और खुद जिम्मेदारियां उठाएगी।

वनराज शाह और बरखा भी बदलेंगे
उधर वनराज शाह भी पूरी तरह बदल जाएगा। वह खुद ही घर के काम करना शुरू कर देगा और कोशिश करेगा कि खुद ही सारी दिक्कतों को संभाले। क्योंकि किंजल भी यह समझ गई है कि तोषू बदलने की पूरी कोशिश कर रहा है इसलिए वह भी थोड़ी सॉफ्ट होती। वहीं काव्या अब थोड़ी सख्ती दिखाएगी और अपना करियर बनाने पर ध्यान देगी। वह वनराज की अब एक नहीं सुनेगी। लेकिन बरखा को अब समझ में आएगा कि उसका पति अंकुश हमेशा से सही था।

Most Popular