Homeमनोरंजन‘11 साल की हो गई है अब वो’, आराध्या का हाथ पकड़कर...

‘11 साल की हो गई है अब वो’, आराध्या का हाथ पकड़कर चलने पर फिर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं। तीनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए थे। मंगलवार की सुबह तीनों लोग मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए जहां पपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। हमेशा की तरह ऐश्वर्या बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर चलती दिखीं। ऐश्वर्या को इस वजह से कई बार पहले भी ट्रोल का जा चुका है। अब फिर से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि ऐश्वर्या के फैन्स ने उन्हें सपोर्ट किया और इसे मां-बेटी का प्यार बताया

कैसा है लुक
लुक्स की बात करें तो ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। वहीं आराध्या ने पिंक स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट्स पहने थे। उनके साथ चल रहे अभिषेक रेड कलर के स्वटशर्ट में दिखे। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए ऐश्वर्या और आराध्या बातें करते हुए दिखते हैं। ऐश्वर्या पपराजी को गुडबाय बोलती हैं और कार में जा बैठती हैं।

क्या बोले यूजर्स
वीडियो पर कई यूजर्स ने लिखना शुरू कर दिया कि ऐश्वर्या हमेशा क्यों आराध्या का हाथ पकड़े रहती हैं। एक ने कमेंट किया, वह अब 11 साल की हो गई है। पब्लिक में इस तरह हमेशा हाथ पकड़कर चलने का क्या मतलब है। एक यूजर कहते हैं, वह अपने बच्चे से पर्सनलाइज्ड डॉल जैसा व्यवहार करती है। एक यूजर लिखते हैं, हो सकता है बच्ची के पैर में कोई प्रॉब्लम हो। कई यूजर्स ने ऐश्वर्या राय के कपड़ों और लुक्स को लेकर कमेंट किया कि वह हर बार एक ही लुक्स में क्यों दिखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस साल आएगी ऐश्वर्या की ये फिल्म
ऐश्वर्या राय को हाल ही में पीरियड ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 में देखा गया। फिल्म का सेकेंड पार्ट 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगा। मणिरत्नम निर्देशित फिल्म में ऐश्वर्या राय का डबल रोल है। फिल्म के अन्य कलाकारों में विक्रम, कार्ती, तृष्णा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी हैं।

Most Popular