Home मनोरंजन 'ॐ' लिखे पयजामे में नजर आईं अंकिता लोखंडे, नाराज फैन्स बोले- भगवान...

‘ॐ’ लिखे पयजामे में नजर आईं अंकिता लोखंडे, नाराज फैन्स बोले- भगवान का अपमान मत कीजिए


अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैन्स भी अंकिता के पोस्ट खूब लाइक करते हैं। लेकिन हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की जो कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई। दरअसल, अंकिता की मां ने उनका आज एक अलग हेयरस्टाइल बनाया था। अंकिता ने अपना हेयरस्टाइल दिखाते हुए फोटोज शेयर की। 

फोटो में अंकिता ने टी-शर्ट और पयजामा पहना है। अंकिता ने जो पयजामा पहना है उस पर ‘ॐ’ लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

एक यूजर ने लिखा, ‘मैडम आपसे मेरी दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली दे रही हूं। मगर आपने जो पयजामा पहना है उस पर ऊं लिखा है जिसे हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है। आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे इसके लिए निवेदन करती हूं।

वहीं एक ने लिखा, ‘ईश्वर के नाम का पैरों के इतने करीब होना बहुत गलत है’।

सुशांत को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत के निधन को 3 महीने होने पर अंकिता ने लिखा, ‘समय उड़ जाता है। जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं जो कभी नहीं भुलाई जातीं। वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर उन लोगों की यादें जो हमारे करीबी होते हैं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने हाल ही में सुशांत की याद में पौधे लगाए हैं। दरअसल, सुशांत का सपना था कि वह 1000 पौधे लगाएंगे। सुशांत के इस सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने अपने घर में पौधे लगाए।

 
 

Most Popular