Home बिहार हथकड़ी नहीं लगाना पड़ा महंगा, पीएमसीएच से फरार हुए दो बंदी

हथकड़ी नहीं लगाना पड़ा महंगा, पीएमसीएच से फरार हुए दो बंदी

पीएमसीएच से रविवार की सुबह होमगार्ड के जवानों को चकमा देकर दो बंदी फरार हो गए। दोनों बंदियों में सनी और बैजू शामिल थे। बीते शनिवार को मारपीट के एक मामले में कांटी फैक्ट्री रोड से अगमकुआं थाने की पुलिस ने दोनों को पकड़ा था। 

जख्मी होने के कारण इन्हें इलाज के लिए होमगार्ड के दो जवानों के साथ पीएमसीएच में भेजा गया। सूत्रों की माने तो राजेंद्र सर्जिकल के ऊपर केएल वार्ड में भर्ती किया गया था। वहां होमगार्ड के जवानों ने दोनों बंदियों को हथकड़ी नहीं लगाई थी। इसका फायदा उठाकर वह फरार हो गए। इस घटना की सूचना होमगार्ड के जवानों ने पीएमसीएच के टीओपी प्रभारी और अगमकुआं के थानेदार को दी है। 

पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे के जरिए यह पता लगा रही है कि आरोपित किस ओर भाग निकले हैं। दूसरी ओर उनके घरों पर भी दबिश बढ़ा दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक दो गुटों के दो-दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। इसी दौरान दोनों जख्मी हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, दो युवकों को ज्यादा जख्मी देख पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया। 

बहरहाल, दोनों के अस्पताल से भागने को लेकर पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार पीएमसीएच से पुलिस की लापरवाही के चलते बंदी भाग चुके हैं।

Most Popular